खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

WPL 2024 : यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स के बीच भिड़ंत, एलिसा हीली ने जीता टॉस

WPL 2024 up warriorz vs gujarat giants: वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 का आठवां मैच यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में एलिसा हीली ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया गया है।
07:05 PM Mar 01, 2024 IST | Aman Sharma
up warriorz vs gujarat giants
Advertisement

WPL 2024 up warriorz vs gujarat giants 8th Match : डब्ल्यूपीएल 2024 का आठवां मैच यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में यूपी वॉरियर्स की कप्तान एलिसा हीली ने टॉस जीतने के बाद पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है। दोनों ही टीम को इस मैच में जीत की उम्मीद होगी।

Advertisement

हालांकि यूपी वॉरियर्स ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हाराया था। जबकि गुजरात जायंट्स को इस सीजन की पहली जीत की तलाश अभी भी है। गुजरात जायंट्स ने अपने पिछले दो मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस से शिकस्त मिली थी। अब यहां से गुजरात की कप्तान बेथ मूनी को सीजन की पहली जीत का इंतजार होगा। जो इंतजार बेथ मूनी यूपी वॉरियर्स के खिलाफ खत्म करना चाहेगी।

यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स हेड टू हेड

यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स के बीच अभी तक डब्ल्यूपीएल इतिहास में 2 बार आमना-सामना हुआ है। इसमें दोनों मैच यूपी वॉरियर्स ने अपने नाम किए हैं। जबकि गुजरात जायंट्स को इस सीजन की पहली जीत के साथ-साथ यूपी वॉरियर्स के खिलाफ भी पहली जीत का अभी भी इंतजार है। बता दें कि गुजरात जायंट्स को अगर इस लीग में बना रहना है तो उससे हर हाल में इस मैच तो जीतना जरूरी होगा। आज के मैच में कप्तान बेथ मूनी बल्ले से कप्तानी पारी खेलनी होगी, ताकि वह अपनी टीम को इस सीजन की पहली जीत दिला सके।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL से पहले हार्दिक और रोहित की मुलाकात, कप्तानी विवाद के बाद पहली बार आमना-सामना!

गुजरात जायंट्स को इन खिलाड़ियों से होगी उम्मीद

गुजरात जायंट्स को इस सीजन की पहली जीत के लिए बल्लेबाजी में बेथ मूनी के अलावा लौरा वोल्वार्ट, हरलीन देओल और वेदा कृष्णमूर्ति से बड़ी पारी की उम्मीद होगी। जबकि गेंदबाजी में कप्तान बेथ मूनी को ले ताहू, एशले गार्डनर से टीम को जल्दी विकेट दिलाने की उम्मीद होगी। वहीं यूपी वॉरियर्स की कप्तान एलिसा हीली चाहेंगी कि सलामी बल्लेबाज किरण नवगिरे एक बार फिर अर्धशतकीय पारी खेले। जबकि ग्रेस हैरिस से मैच फिनिश करने की जिम्मेदारी होगी।

ये भी पढ़ें- IPL से पहले मुंबई के साथ खेलेंगे श्रेयस अय्यर, एक बड़ा खिलाड़ी हुआ फिट

गुजरात जायंट्स की प्लेइंग इलेवन

हरलीन देयोल, बेथ मूनी (विकेटकीपर/कप्तान), लॉरा वोल्वार्ड्ट, फोएबे लिचफील्ड, एशले गार्डनर, दयालन हेमलता, कैथरीन ब्राइस, स्नेह राणा, तनुजा कंवर, मन्नत कश्यप, मेघना सिंह

यूपी वॉरियर्स की प्लेइंग इलेवन

एलिसा हीली (विकेटकीपर/कप्तान), किरण नवगिरे, चमारी अथापथु, ग्रेस हैरिस, दीप्ति शर्मा, श्वेता सहरावत, पूनम खेमनार, साइमा ठाकोर, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़

Advertisement
Tags :
up warriorz vs gujarat giantsWPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement