whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

स्टार खिलाड़ी जल्द ले सकता है संन्यास, सौरव गांगुली ने लास्ट मैच के लिए की ये अपील

Wriddhiman Saha Retirement: भारतीय टीम के टेस्ट एक्सपर्ट और गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी ऋद्धिमान साहा के संन्यास की अटकलें तेज हो गई हैं। सौरव गांगुली ने साहा से मीटिंग भी की है।
10:05 PM May 28, 2024 IST | Pushpendra Sharma
स्टार खिलाड़ी जल्द ले सकता है संन्यास  सौरव गांगुली ने लास्ट मैच के लिए की ये अपील
Wriddhiman Saha Retirement Sourav Ganguly Last Match Request

Wriddhiman Saha Retirement: भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ी संन्यास की दहलीज पर खड़े हैं। एमएस धोनी को लेकर भी चर्चा है कि वे जल्द ही आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। हालांकि वे लंदन में घुटने की सर्जरी कराने के बाद ही कोई फैसला लेंगे। धोनी के संन्यास की अटकलों के बीच ही टीम इंडिया के एक और स्टार खिलाड़ी का नाम चर्चा में आ गया है। कहा जा रहा है कि भारत के टेस्ट स्पेशलिस्ट ऋद्धिमान साहा जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

बंगाल से लास्ट मैच खेलने का आग्रह

त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव जयंत डे ने कहा है कि बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली की ओर से साहा को अपने गृह राज्य पश्चिम बंगाल के लिए आखिरी मैच खेलने का आग्रह किया है। साहा हाल ही में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते नजर आए। जहां वे फ्लॉप रहे। साहा ने 9 मैचों में 15.11 के औसत और 118.26 के स्ट्राइक रेट से महज 136 रन बनाए।

दिसंबर 2021 में खेला था आखिरी टेस्ट मैच

साहा इससे पहले बंगाल के लिए रणजी ट्रॉफी छोड़ चुके हैं। वह 2022 में त्रिपुरा के लिए प्लेयर कम मेंटर की भूमिका निभा चुके हैं। साहा की उम्र अभी 39 साल है। उन्होंने दिसंबर 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच खेला था। इसके बाद वह लगातार ड्रॉप होते रहे। साहा ने लास्ट वनडे श्रीलंका के खिलाफ नवंबर 2014 में खेला था। हाल ही में उन्होंने फरवरी में त्रिपुरा के लिए फर्स्ट क्लास मैच खेला। टेस्ट में उन्होंने 40 मैचों में 1353 रन बनाए हैं।

साहा-गांगुली की मीटिंग

पीटीआई की खबर के अनुसार, कोलकाता में साहा और गांगुली की मीटिंग हो चुकी है। गांगुली चाहते हैं कि साहा बंगाल के लिए कम से कम एक आखिरी मैच खेलें, तब संन्यास ले लें। हालांकि उन्होंने अभी तक त्रिपुरा से एनओसी नहीं मांगी है।

राहुल द्रविड़ ने संन्यास के लिए कहा?

साहा ने इससे पहले ईएसपीएनक्रिकइंफो से खुलासा किया कि उन्हें अप्रत्यक्ष रूप से संन्यास लेने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका सीरीज के बाद राहुल द्रविड़ ने मुझे कमरे में बुलाकर संन्यास लेने की हिंट दी थी। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से चयनकर्ता और टीम प्रबंधन नए विकेटकीपर का विकल्प देखना चाहते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि तुम हमारी फर्स्ट चॉइस विकेटकीपर नहीं हो। अब हम युवा विकेटकीपर को तैयार करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: कसक अभी बाकी है…BCCI ने शेयर किया ऋषभ पंत का वीडियो, 7:52 पर पूरा देश होगा एक 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: बदल गए नियम…दो-तीन नहीं, जीतने पड़ सकते हैं 7 मैच, जानें सेमीफाइनल का समीकरण 

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर-जय शाह के बीच क्या हुई बात? सामने आई डिटेल 

ये भी पढ़ें: Head Coach: ना गंभीर, ना फ्लेमिंग…विराट कोहली से जुड़े खास शख्स ने धोनी पर जताया भरोसा 

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह की इंस्टा स्टोरी वायरल, राफा हमले पर किया पोस्ट

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: वार्मअप मैच ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, ग्रुप A की टीम ने नेपाल को रौंदा 

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक के दोस्त का बड़ा खुलासा, तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो