whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

टीम इंडिया का गेंदबाज बिना खेले हुआ बाहर, अब रणजी ट्रॉफी में मचाया धमाल

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 16 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस सीरीज को लेकर टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। टीम में एक बड़ा बदलाव हुआ है।
05:04 PM Oct 12, 2024 IST | Ashutosh Singh
टीम इंडिया का गेंदबाज बिना खेले हुआ बाहर  अब रणजी ट्रॉफी में मचाया धमाल

Yash Dayal: टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। इस सीरीज के लिए टीम में एक बदलाव हुआ है। टीम में तेज गेंदबाज यश दयाल को मौका नहीं मिला है। टीम में सेलेक्शन ना होने के बाद उन्होंने रणजी ट्रॉफी के मैच में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने सिर्फ 86 में वो धमाल मचाया है कि टीम चयनकर्ता भी अपने फैसले पर सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

Advertisement

बंगाल के खिलाफ मचाया धमाल

रणजी ट्रॉफी में बंगाल की टीम का उत्तर प्रदेश से मुकाबला हो रहा है। इस मैच में बंगाल की टीम ने पहले बल्लेबाजी की। बंगाल की पूरी टीम 311 रन बनाकर आउट हो गई। इस दौरान बंगाल के बल्लेबाजों के लिए यश दयाल से पार पाना मुश्किल हो गया। बंगाल की पहली पारी में यश दयाल ने 15 ओवर भी गेंदबाजी नहीं की है। उन्होंने पहली पारी में बीएस 14.2 ओवर ही गेंदबाजी की है यानी उन्होंने 86 गेंदें की। इस दौरान उन्होंने 4 विकेट हासिल किए। बांग्लादेश के बल्लेबाज़ उनकी गेंदबाजी में सिर्फ 27 रन ही बना सके।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप फाइनल में ‘फेक इंजरी’ पर ऋषभ पंत का खुलासा, रोहित शर्मा ने बताई थी जीत की वजह

उत्तर प्रदेश युवा तेज गेंदबाज विपरज निगम ने भी इस मैच में प्रभावित किया है। उन्होंने बंगाल के खिलाफ पहली पारी में 20 रन देकर 81 रन देकर 4 विकेट लिए हैं। विपरज निगम ने बंगाल के टॉप ऑर्डर को निशाना बनाया। वहीं, यश दयाल ने निचलेक्रम के बल्लेबाजों को रुकने का मौका नहीं दिया।

चयनकर्ताओं को सोचने पर किया मजबूर

यश दयाल को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में मौका नहीं मिला है। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था। ऐसे में अब उन्हें डेब्यू करने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा। वहीं, अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को सोचने पर जरुर मजबूर कर दिया है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर एमएस धोनी ने बदला अपना लुक, तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा रहे भौकाल

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो