होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

युवराज-हेजल बने विराट और अनुष्का के पड़ोसी, मुंबई में खरीदा नया आशियाना; जानें कीमत

युवराज सिंह और हेजल कीच ने मुंबई में अपना नया आशियाना खरीदा है। युवी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नए पड़ोसी बन गए हैं। युवराज के नए फ्लैट की कीमत जानकर आप के भी होश उड़ जाएंगे।
11:40 PM Oct 04, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Yuvraj Singh-Hazel Keech New Flat: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह और वाइफ हेजल कीच ने मायानगरी में अपना नया आशियाना खरीदा है। युवी का यह लग्जरी फ्लैट उसी बिल्डिंग में स्थित है, जिसमें विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का भी फ्लैट है। बता दें कि युवराज के इस नए फ्लैट की कीमत 64 करोड़ रुपये है। युवी के इस फ्लैट में एक से बढ़कर एक सुविधाएं मौजूद हैं और यह 16 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है।

Advertisement

युवराज ने खरीदा नया घर

युवराज सिंह और हेजल कीच ने मुंबई में अपना नया फ्लैट खरीद लिया है। युवी ने उसी बिल्डिंग में फ्लैट लिया है, जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का फ्लैट है। युवी का फ्लैट 29वीं मंजिल पर स्थित है, जबकि कोहली इस बिल्डिंग में 35वीं मंजिल पर रहते हैं। युवराज और हेजल के नए फ्लैट के लीविंग रूम को खूबसूरत पेंटिंग से सजाया गया है। युवी की खास रिक्वेस्ट पर इंटीरियर डिजाइनर ने फ्लैट के कोनों पर शानदार काम किया है। युवी की बालकनी से मुंबई नगरी का बेहतरीन नजारा देखने को मिलता है, जो दिल और दिमाग दोनों को तरोताजा कर सकता है। युवी और हेजल को गेम्स का काफी शौक है और उनके बिल्डिंग में अलग से गेम्स जोन की व्यवस्था है।

बेडरूम का रखा है खास ख्याल

युवराज और हेजल के नए फ्लैट का बेडरूम देखने लायक है। बेडरूम में चमकदार मार्बल का इस्तेमाल किया गया है। दीवारों को ऑफ वाइट कलर से पेंट किया गया है और शानदार डिजाइन बनाए गए हैं। बता दें कि युवराज के फ्लैट की कीमत 64 करोड़ है, जो विराट कोहली के घर के मुकाबले लगभग डबल है। एक ही बिल्डिंग में होने के बावजूद कोहली के फ्लैट की कीमत 34 करोड़ है।

Advertisement

कई और जगह हैं युवराज के घर

सिर्फ मुंबई ही नहीं, बल्कि युवराज सिंह के कई जगह शानदार घर हैं। गुरुग्राम में भी युवी की एक खास प्रॉपर्टी है, जो डीएलएफ सिटी में स्थित है। यहां भी युवराज विराट कोहली के पड़ोसी ही हैं। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज का दिल्ली के छतरपुर में भी पांच बीएचके पेंटहाउस हैं। इसके अलावा पंचकूला में भी युवराज का एक बेहतरीन बंगला मौजूद है। युवी के इस घर में शादी के समय पर डोली सेरेमनी का भी आयोजन हुआ था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hazel Keechvirat kohliYuvraj singh
Advertisement
Advertisement