whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिना मैच खिलाए इस खिलाड़ी को किया गया टीम इंडिया से बाहर, क्या बंद हुए वापसी के सब रास्ते?

Yuzvendra Chahal: श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। इस बार हर्षित राणा को वनडे और रियान पराग को टी 20 और वनडे में जगह मिली है। वहीं, एक खिलाड़ी को बीसीसीआई ने मौका दिए ही टीम से बाहर कर दिया।
09:19 PM Jul 18, 2024 IST | News24 हिंदी
बिना मैच खिलाए इस खिलाड़ी को किया गया टीम इंडिया से बाहर  क्या बंद हुए वापसी के सब रास्ते

Yuzvendra Chahal: BCCI ने श्रीलंका दौरे के लिए वनडे और टी20 टीम की घोषणा कर दी है। रोहित शर्मा के बाद सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के टी 20 के कप्तान बन गए हैं। जबकि रोहित शर्मा वनडे टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा शुभमन गिल को वनडे और टी20 का नया उपकप्तान बनाया गया है। इस टीम में स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को मौका नहीं मिला है।

टी20 वर्ल्ड कप में मिली थी चहल को जगह

युजवेंद्र चहल को टी 20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया में जगह मिली थी। हालांकि उन्हें टूर्नामेंट में एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में भी शामिल नहीं किया गया था। इसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें श्रीलंका दौरे पर चुना जा सकता है, लेकिन उन्हें टी20 और वनडे किसी भी टीम में जगह नहीं मिली है।

आईपीएल में किया था अच्छा प्रदर्शन

आईपीएल में चहल ने राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने 15 मैचों में 18 विकेट हासिल किये थे। संजू सैमसन को जब भी विकेट की जरूरत होती तो चहल उन्हें विकेट निकाल कर देते थे। उन्होंने डेथ ओवर में भी अच्छी गेंदबाजी की थी। इसके बाद भी उन्हें टी 20 और वनडे किसी भी टीम में जगह नहीं मिली है।

भविष्य को लेकर खड़े हो रहे हैं सवाल

टीम इंडिया इस समय युवा स्पिनर रवि बिश्नोई को लगातार मौका दे रही है। उन्होंने इस मौके को दोनों हाथों से भुनाया है। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए भी चुना गया है। इसके साथ ही चहल के भविष्य को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। ऐसे में अब चहल के लिए टीम इंडिया में वापसी करना मुश्किल हो गया है।

ये भी पढ़ें: ENG vs WI: टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड का हाहाकार, 4.2 ओवर में ठोक डाले इतने रन, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड 

ये भी पढ़ें: संन्यास लेने के बाद भी इंग्लैंड की टीम से जुड़े रहेंगे जेम्स एंडरसन, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी 

ये भी पढ़ें: सिर में लगी गेंद, बहने लगा खून; गंभीर रूप से घायल होकर पिच पर गिरा गेंदबाज; देखें Video

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो