होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs ZIM: तीसरे मैच से पहले शुभमन गिल के सामने बड़ी चुनौती, Playing 11 पर फंस सकता है पेंच

Zimbabwe vs India 3rd T20I: तीसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया के साथ विश्व कप टीम के तीन खिलाड़ी जुड़ चुके हैं। जिसके बाद अब कप्तान शुभमन गिल के सामने तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन को चुनना एक बड़ी चुनौती होगी।
10:31 AM Jul 08, 2024 IST | Vishal Pundir
shubman gill
Advertisement

Zimbabwe vs India 3rd T20I: टीम इंडिया इन दिनों जिम्बाब्वे के दौरे पर है। शुभमन गिल की कप्तानी में टीम इंडिया यहां जिम्बाब्वे 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं, अब तीसरा मैच 10 जुलाई को खेला जाएगा। इस मैच के लिए तीन स्टार खिलाड़ी टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं। जिसके बाद अब कप्तान शुभमन गिल के सामने बड़ी चुनौती होगी कि आखिर तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में किसको मौका दें और किस खिलाड़ी को बाहर किया जाए।

Advertisement

Playing 11 को लेकर गिल के सामने चुनौती

दूसरे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव देखने को मिला था। खलील अहमद को बाहर करके साई सुदर्शन को टीम में शामिल किया गया था। वहीं अब तीसरे मैच के लिए यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और शिवम दुबे टीम के साथ जुड़ चुके हैं।

ये भी पढ़ें;- ZIM vs IND: अभिषेक ने खास इंसान को दिया अपनी शतकीय पारी का श्रेय, सामने आई बड़ी वजह

Advertisement

दरअसल ये तीनों खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज और अमेरिका में मौजूद थे। वहीं दूसरे मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी काफी खतरनाक रही। ऐसे में अब इन तीन खिलाड़ियों के आ जाने से कप्तान शुभमन गिल के सामने प्लेइंग इलेवन चुनने की बड़ी चुनौती होगी।

इन खिलाड़ियों की हो सकती है एंट्री

दूसरे मैच के बाद अब फैंस की नजरे अब तीसरे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी उस पर नजरे टिकी हैं। इस दौरे पर टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कप्तान शुभमन गिल और अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। अभिषेक शर्मा कमाल की फॉर्म में हैं तो उनका पत्ता कटना मुश्किल है, ऐसे में यशस्वी जायसवाल के लिए जगह बना पाना थोड़ा मुश्किल माना जा रहा है। विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल पहले ही मैच में फ्लॉप साबित हुए थे, हालांकि दूसरे मैच में उनकी बल्लेबाजी नहीं आई थी। अब संजू सैमसन के आ जाने के बाद ध्रुव जुरेल का पत्ता कट सकता है।

ये भी पढ़ें;- ‘आज जो गालियां दे रहे हैं..’, हार्दिक पांड्या को लेकर ईशान किशन ने किया बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें;- पहले मैच में जीरो और दूसरे मैच में शतक…अभिषेक से पहले किसने किया ये कारनामा?

Open in App
Advertisement
Tags :
sanju samsonzim vs ind
Advertisement
Advertisement