चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Asia Cup 2022: पाकिस्तान को नुकसान पहुंचा सकता है भारत का ये खतरनाक बल्लेबाज, वसीम अकरम ने दिया बड़ा बयान

10:50 PM Aug 23, 2022 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

नई दिल्ली: भारत पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में ब्लॉकबस्टर मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा है कि स्टार भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टीम के लिए महत्वपूर्ण होंगे और वह एशिया कप में पाकिस्तान को चोट पहुंचाने की क्षमता रखते हैं। 23 T20I मैचों में सूर्यकुमार ने इंग्लैंड के खिलाफ एक करीबी मुकाबले में अर्द्धशतक और हाल ही में शतक के साथ 37.33 की औसत से 672 रन बनाए हैं।

Advertisement

अभी पढ़ें पुरुषों के बाद होगा महिलाओं का एशिया कप 2022, जानिए शेड्यूल

पसंदीदा हैं सूर्यकुमार
वसीम अकरम स्टार स्पोर्ट्स की ओर से आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “बेशक रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली हैं, लेकिन इन दिनों मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक इस छोटे प्रारूप में सूर्यकुमार यादव हैं। वह शानदार रहे हैं। मैंने उन्हें पहले साल देखा था जब वह कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल हुए थे। उन्होंने नंबर 7 और 8 पर बल्लेबाजी करते हुए कुछ मैच खेले। उन्होंने कुछ शॉट खेले – जिसे वह अपने बल्ले के बीच से फाइन लेग की ओर उठाते हैं – यह एक असामान्य और मुश्किल शॉट है।”

बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी
अकरम ने आगे कहा, “जब से उन्होंने भारतीय टीम में जगह बनाई है। वह शानदार रहा है। वह स्पिन और तेज गेंदबाजी के खिलाफ एक बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी है। एक बार जब वह सेट हो जाता है, तो वह 360 डिग्री खिलाड़ी होता है। मेरी राय में वह उनमें से एक खतरनाक खिलाड़ी होगा, न केवल पाकिस्तान के खिलाफ, बल्कि सभी टीमों के लिए।”

Advertisement

अभी पढ़ें Lausanne Diamond League 2022: नीरज चोपड़ा ने फैंस को दी अच्छी खबर, बोले- लुसाने में मिलते हैं

एशिया कप की बात करें तो टूर्नामेंट का 15वां संस्करण छह टीमों (मेन इवेंट) के बीच यूएई में खेला जाएगा। गत चैंपियन भारत भी सबसे सफल टीम है, जिसने सात बार ट्रॉफी जीती है। जबकि टूर्नामेंट का पिछला संस्करण एकदिवसीय प्रारूप में आयोजित किया गया था, इस संस्करण में टी20 प्रारूप होगा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

(gunnewsdaily.com)

Advertisement
Tags :
Asia Cup 2022cricketind vs pakindia vs pakistanpak vs indsportsSuryakumar Yadavwasim akram
Advertisement
Advertisement