whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रोनाल्डो से पहले जॉर्जीना का एक्स-बॉयफ्रेंड हर महीने उठाता था इतना खर्चा, रिपोर्ट में खुलासा

06:55 PM Apr 25, 2023 IST | Pushpendra Sharma
रोनाल्डो से पहले जॉर्जीना का एक्स बॉयफ्रेंड हर महीने उठाता था इतना खर्चा  रिपोर्ट में खुलासा
cristiano ronaldo georgina rodriguez

नई दिल्ली: क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जीना रोड्रिगेज से अलग होने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ये कपल अब शादी भी नहीं करेगा। हाल ही में फुटबॉल स्टार और उनकी प्रेमिका के बारे में एक पत्रकार ने चौंकाने वाले दावे करते हुए कहा है कि यह जोड़ी संभवतः टूट जाएगी। दोनों करीब सात साल से रिलेशन में हैं। जॉर्जीना को रियाद में एक शॉपिंग सेंटर में अकेले वक्त बिताते हुए भी देखा गया। रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जीना स्पेनिश मॉडल हैं, हालांकि इससे पहले वह आर्थिक रूप से काफी कमजोर रही थीं। उनके पूर्व बॉयफ्रेंड के बारे में भी कई खुलासे हो चुके हैं।

कभी प्रचार हासिल करने की कोशिश नहीं की

एक रिपोर्ट में सामने आया है कि जॉर्जीना के पूर्व प्रेमी ने उनकी कठिन समय में मदद की थी। हालांकि ये बॉयफ्रेंड अपनी पहचान गुप्त रखना पसंद करता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पूर्व बॉयफ्रेंड आर्थिक रूप से संपन्न था। उनका रिश्ता तब तक जारी रहा जब तक क्रिस्टियानो रोनाल्डो रोड्रिगेज के जीवन में नहीं आए। हालांकि इस शख्स ने कभी भी जॉर्जीना के जरिए प्रचार हासिल करने की कोशिश नहीं की।

और पढ़िए – IPL 2023 Orange Cap: ऑरेंज कैप की रेस इन खिलाड़ियों का जलवा, देखें कौन है नंबर 1 बल्लेबाज

हर महीने 2,000 यूरो देता था

ये शख्स लंदन में रहता था, जहां रोड्रिगेज अक्सर जाती थीं। ये भी सामने आया है कि कथित तौर पर बॉयफ्रेंड जॉर्जीना को निजी खर्चों के लिए हर महीने 2,000 यूरो (1.80 लाख) देता था। रोड्रिग्ज ने इस पैसे को लॉकर में रखा था, जिससे पता चलता है कि वे आर्थिक रूप से संघर्ष करती रहीं। पूर्व प्रेमी ने जॉर्जीना की इस कदर मदद की कि 2019 में अर्जेंटीना में अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उसने जॉर्जीना और उसकी बहन इवाना के लिए हवाई जहाज के टिकट खरीदकर दिए थे। खास बात यह है कि उस समय जॉर्जीना पहले से ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ रिश्ते में थी।

और पढ़िए – DC vs SRH: क्या दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग 11 में पृथ्वी शॉ को मिलेगी जगह? आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी

हाई-प्रोफाइल कपल के बीच तनाव

पुर्तगाली पत्रकार डेनियल नैसिमेंटो ने यह दावा करके विवाद खड़ा कर दिया है कि अल-नासर के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो कथित तौर पर अपनी प्रेमिका जॉर्जीना रोड्रिग्ज से नाखुश हैं। नैसिमेंटो का कहना है कि रोनाल्डो रोड्रिग्ज की प्रसिद्धि और उनकी हैसियत ऊंची होने के बाद तंग आ चुके हैं। पत्रकार का आरोप है कि जॉर्जीना ने फालतू खर्च करने की आदत विकसित कर ली है, वह रियाद में शॉपिंग सेंटरों में अक्सर अपना दिन बिताती है। नैसिमेंटो के अनुसार, इस तरह के व्यवहार से हाई-प्रोफाइल कपल के बीच तनाव पैदा हो गया है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें  

(kambioeyewear.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो