चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Irani Trophy: T20 वर्ल्ड कप में न ले जाकर गलती तो नहीं कर रहा भारत, उमरान मलिक ने सौराष्ट्र का निकाला धुआं

02:51 PM Oct 01, 2022 IST | Gyanendra Sharma
Advertisement

नई दिल्ली: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी है। रवींद्र जडेजा, दीपक हुड्डा और जसप्रीत बुमराह जैसे प्लेयर्स चोटिल हैं। ये टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है। दीपक हुड्डा के फीट होने की संभावना है, लेकिन बुमराह पर संशय बरकरार है। जसप्रीत बुमराह का न होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित होगा। इस बीच उमरान मलिक ने अपनी दावेदारी पेश कर दी है।

Advertisement

अभी पढ़ें IND-W vs SL-W : श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला, यहां देखें प्लेइंग 11

98 रनों पर ऑल आउट हो गया सौराष्ट्र

तूफानी गेंदबाज ने ईरानी ट्रॉफी में झंडे गाड़ दिए हैं। शनिवार को ईरानी ट्रॉफी का आगाज़ हुआ, रेस्ट ऑफ इंडिया और सौराष्ट्र की टीमें आमने-सामने हैं। यहां रेस्ट ऑफ इंडिया की घातक बॉलिंग के आगे सौराष्ट्र ने घुटने टेक दिए और सिर्फ 98 के स्कोर पर पूरी टीम ही आउट हो गई। सौराष्ट्र की टीम पर उमरान मलिक तूफान बनकर टूटे। उन्होंने अपनी रफ्तार से बल्लेबाजों को डराया।

Advertisement

उमरान मलित की तूफानी गेंदबाजी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सौराष्ट्र की टीम का कोई भी बल्लेबाज टीम नहीं पाया। रेस्ट ऑफ इंडिया की ओर से मुकेश कुमार और उमरान मलिक की तेज़ रफ्तार गेंदों ने कहर बरपाया। मुकेश कुमार ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। जबकि उमरान मलिक ने 3 बैटर्स को आउट किया। वहीं, 3 विकेट कुलदीप सेन को भी मिले। रेस्ट ऑफ इंडिया के गेंदबाजों ने सौराष्ट्र के बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी, 5 बल्लेबाजों दहाई के स्कोर तक नहीं पहुंच पाए।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: आखिरी टी20 से पहले पाकिस्तान को जबरदस्त झटका, ये दिग्गज बैट्समैन अस्पताल में भर्ती

बुमराह पर संशय बरकरार

बता दें कि जसप्रीत बुमराह फिलहाल मेडिकल टीम के निरीक्षण में हैं और वे अभी तक टीम से बाहर नहीं हुए हैं। इसकी पुष्टि शुक्रवार शाम को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी की थी। उन्होंने कहा था कि विश्व कप में अभी काफी समय बाकी है। उचित समय से पहले ऐसा नहीं कहना चाहिए।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(starsoffline.com)

Advertisement
Tags :
irani trophyUmran MalikUmran Malik bowlingUmran Malik irani trophyUmran Malik rest of indiaUmran Malik t20 world cupUmran Malik team india
Advertisement
Advertisement