whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

NZ vs PAK: Covid-19 की चपेट में न्यूजीलैंड टीम, कोच और सलामी बल्लेबाज निकले पॉजिटिव

New Zealand vs Pakistan 4th T20I: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान टी20 सीरीज पर कोरोना का साया। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज कोरोना पॉजिटिव हुए।
12:50 PM Jan 19, 2024 IST | Vishal Pundir
nz vs pak  covid 19 की चपेट में न्यूजीलैंड टीम  कोच और सलामी बल्लेबाज निकले पॉजिटिव
ड्वेन कॉन्वे कोरोना पॉजिटिव हुए Image Credit: Social Media

New Zealand vs Pakistan 4th T20I: पाकिस्तान की टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के लगातार 3 मैच जीतकर न्यूजीलैंड की टीम 3-0 से आगे है। इस सीरीज के पहले मैच से कोरोना वायरस का खतरा देखने को मिला है।

अब एक बार फिर से चौथे मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम कोरोना की चपेट में आ गई है। न्यूजीलैंड के कोच और सलामी बल्लेबाज चौथे टी20 मैच से पहले कोविड पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद पाकिस्तान टीम में भी इसका डर देखने को मिल रहा है।

ड्वेन कॉन्वे और गेंदबाजी कोच कोरोना पॉजिटिव

टी20 सीरीज के चौथे मैच से पहले न्यूजीलैंड के धाकड़ सलामी बल्लेबाज ड्वेन कॉन्वे और गेंदबाजी कोच कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद ड्वेन कॉन्वे चौथे टी20 मैच से भी बाहर हो गए। सीरीज पर कोरोना के खतरे को देखते हुए दोनों टीमों में थोड़ी खलबली मची हुई है। हालांकि अभी तक पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है, कोरोना का असर अभी न्यूजीलैंड टीम पर देखने को मिल रहा है।

सीरीज को हार चुकी है पाकिस्तान टीम

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच अभी तक 3 टी20 मैच खेले जा चुके हैं। तीनों ही मैचों में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को हराया है। इस सीरीज में अभी तक पाकिस्तान की गेंदबाजी बेहद खराब रही है। हर मैच में पाकिस्तान के गेंदबाज जमकर रन लुटा रहे हैं। जिसके चलते टीम को हार का सामना करना पड़ रहा है। अब सीरीज के बाकी बचे दो मैचों को जीतकर पाकिस्तान की टीम सीरीज में क्लीन स्वीप से बचना चाहेगी।

ये भी पढ़ें:- WTC Points Table 2024: वेस्टइंडीज को हराकर ऑस्ट्रेलिया ने बनाई बढ़त, भारत से बढ़ा फासला

वहीं दूसरी तरफ मेजबान टीम न्यूजीलैंड सीरीज में पाकिस्तान का 5-0 से सूपड़ा साफ करना चाहेगी। इस सीरीज में पाकिस्तान टीम की कमान शाहीन शाह अफरीदी के हाथों में सौंपी गई है और कप्तानी में डेब्यू शाहीन का बेहद खराब रहा है। क्योंकि उनकी कप्तानी में टीम पहली ही टी20 सीरीज को हार चुकी है।

(canadianpharmacy365.net)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो