चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PAK vs ENG:'17 साल बाद आए थे उनको खाली हाथ कैसे जाने देते'...सीरीज हारने के बाद ये क्या बोल गए PCB चेयरमेन

03:33 PM Oct 03, 2022 IST | Siddharth Sharma
ENG vs PAK, Ramiz Raja
Advertisement

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली गई 7 मैचों की टी 20 सीरीज के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 67 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ पाकिस्तान ये सीरीज 3-4 से हार गई। हालांकि इस हार के बावजूद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा काफी खुश नज़र आए और उन्होंने इंग्लैंड की पूरी टीम का धन्यवाद भी किया।

Advertisement

मैच खत्म होने के बाद पीसीबी अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस की और इसकी शुरूआत में ही उन्होंने मजाक-मजाक में कुछ ऐसा बोल दिया कि हर कोई उनके मज़े ले रहा है। दरअसल कांफ्रेंस शुरू होते ही उन्होंने पहले इंग्लैंड का धन्यवाद किया और उसके बाद कहा कि ‘इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तान आई है, हम उन्हें बिना ट्रॉफी के कैसे जाने देते ? उनके इस जवाब के बाद रिपोर्टर भी जोर से हंसती है।’

अभी पढ़ें Women Asia Cup: एशिया कप में फिर चमकी हरमनप्रीत की टीम, दूसरे मैच में मलेशिया को हराया

 

Advertisement

इस सीरीज से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला: रमीज राजा

पीसीबी अध्यक्ष ने आगे कहा कि ये सीरीज भले ही हम हार गए लेकिन हमें इससे बेहद कुछ सीखने को मिला है जो कि आगे काम आने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि आखिरी दो मैचो को छोड़ दे तो पाकिस्तान ने सभी मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया। इससे पाकिस्तान को वर्ल्ड कप की तैयारी में बेहद मदद भी मिली।

 

अभी पढ़ें PAK vs ENG: गद्दाफी स्टेडियम में पर्ची…पर्ची…क्यों चिल्लाने लगे दर्शक, खुशदिल शाह हुए पानी-पानी, देखें वीडियो

बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए सीरीज के आखिरी मुकाबले में 20 ओवर में 209 रन ठोक डाले। डेविड मलान ने 47 गेंदों में 78 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं बेन डकेट ने 30 और हैरी ब्रुक ने 46 रन ठोके। वहीं इसके जवाब में पाकिस्तान सिर्फ 142 रन ही बना पाई और उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
england tour of pakistanpak vs engpak vs eng T20ramiz rajaRamiz Raja on Pakistan loss
Advertisement
Advertisement