whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: मलेशिया मास्टर्स में खेली गई मैराथन रैली, बैडमिंटन इतिहास की सबसे लंबी, 211 शॉट्स की रैली जीत क्वार्टरफाइनल में पहुंची मलेशियाई जोड़ी

12:51 PM May 26, 2023 IST | Gyanendra Sharma
video  मलेशिया मास्टर्स में खेली गई मैराथन रैली  बैडमिंटन इतिहास की सबसे लंबी  211 शॉट्स की रैली जीत क्वार्टरफाइनल में पहुंची मलेशियाई जोड़ी

नई दिल्ली: 211 शॉट्स की रैली, जो तीन मिनट तक लगातार चलती रही। इसे बैडमिंटन इतिहास की सबसे लंबी आधिकारिक रैली बताया जा रहा है। इस रैली को खेलने वाली खिलाड़ी हैं मलेशिया की पियरली टैन-एम. थिनाह और जापान की रीना मियाउरा-अयाको सकुरामोटो की जोड़ी। मलेशिया मास्टर्स गेम के दौरान दूसरे राउंड में में मलेशियाई जोड़ी और जापान की जोड़ी आमने-सामने थी। पियरली टैन और एम. थिनाह को क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए 211 शॉट की रैली खेलनी पड़ी।

मलेशियाई जोड़ी को जापान की रीना मियाउरा-अयाको सकुरामोटो के खिलाफ रोमांचक मैच में 21-17, 18-21, 21-19 से जीत मिली। बैडमिंटन के इतिहास में यह रैली सबसे लंबी है, पिछला आधिकारिक रिकॉर्ड 195-शॉट की रैली माना जाता है जो दक्षिण कोरिया के बैक हा-ना-ली यू-रिम और चीन के बीच 2022 कोरिया ओपन के दौरान तीन मिनट से अधिक समय तक चली थी।

पीयरली ने मैच के बाद कहा, “हमें राहत मिली है कि यह मैच खत्म हो गया है, हम अब वापस जाना चाहते हैं आराम करें और कल एक और कठिन मैच के लिए वापस आएं।” थिनाह ने कहा कि हम भाप बन गए थे, लेकिन हम चलते रहे क्योंकि हम अपने विरोधियों को भी थका हुआ देख सकते थे।

(Alprazolam)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो