खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: मलेशिया मास्टर्स में खेली गई मैराथन रैली, बैडमिंटन इतिहास की सबसे लंबी, 211 शॉट्स की रैली जीत क्वार्टरफाइनल में पहुंची मलेशियाई जोड़ी

12:51 PM May 26, 2023 IST | Gyanendra Sharma
Advertisement

नई दिल्ली: 211 शॉट्स की रैली, जो तीन मिनट तक लगातार चलती रही। इसे बैडमिंटन इतिहास की सबसे लंबी आधिकारिक रैली बताया जा रहा है। इस रैली को खेलने वाली खिलाड़ी हैं मलेशिया की पियरली टैन-एम. थिनाह और जापान की रीना मियाउरा-अयाको सकुरामोटो की जोड़ी। मलेशिया मास्टर्स गेम के दौरान दूसरे राउंड में में मलेशियाई जोड़ी और जापान की जोड़ी आमने-सामने थी। पियरली टैन और एम. थिनाह को क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए 211 शॉट की रैली खेलनी पड़ी।

Advertisement

मलेशियाई जोड़ी को जापान की रीना मियाउरा-अयाको सकुरामोटो के खिलाफ रोमांचक मैच में 21-17, 18-21, 21-19 से जीत मिली। बैडमिंटन के इतिहास में यह रैली सबसे लंबी है, पिछला आधिकारिक रिकॉर्ड 195-शॉट की रैली माना जाता है जो दक्षिण कोरिया के बैक हा-ना-ली यू-रिम और चीन के बीच 2022 कोरिया ओपन के दौरान तीन मिनट से अधिक समय तक चली थी।

पीयरली ने मैच के बाद कहा, “हमें राहत मिली है कि यह मैच खत्म हो गया है, हम अब वापस जाना चाहते हैं आराम करें और कल एक और कठिन मैच के लिए वापस आएं।” थिनाह ने कहा कि हम भाप बन गए थे, लेकिन हम चलते रहे क्योंकि हम अपने विरोधियों को भी थका हुआ देख सकते थे।

Advertisement

(Alprazolam)

Advertisement
Tags :
badmintonbadminton newsmalaysia mastersPearly Tan-M. Thinaahsports news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement