चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विराट और बाबर के बचपन की फोटो वायरल, फैंस बोले- ये तो करण-अर्जुन लग रहे हैं

06:15 PM Sep 29, 2022 IST | Bhoopendra Rai
Virat Kohli and Babar Azam childhood photo
Advertisement

Virat Kohli and Babar Azam: इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट कोहली और पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम की बचपन की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में विराट कोहली और बाबर आजम दोनों एक जैसी शर्ट पहने नजर आए रहे हैं। फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। कई बार मैदान पर दोनों को बातचीत और मुस्कुराते हुए देखा गया है।

Advertisement

अभी पढ़ें पाकिस्तान को मिली खुशखबरी, तूफानी गेंदबाज को मिली अस्पताल से छुट्टी

 

Advertisement

क्रिकेट जगत में इन दोनों बीच तुलना अक्सर की जाती है। लेकिन विराट और बाबर का एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान किसी से छिपा नहीं है। हालांकि दोनों के वायरल फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने फोटो कैप्शन में लिखा कि ‘कैसे बाबर और कोहली दोनों ने एक ही कमीज पहन रखी है।’ दोनों के बाल भी एक ही स्टाइल में कटे हुए हैं’।

वहीं एक यूजर ने दोनों को करन-अर्जुन बनाया है। जबकि दूसरे यूजर ने दोनों की फोटो पर कमेंट किया और कहा कि कहीं ये दोनों कुंभ में बिछड़े हुए भाई तो नहीं हैं।

अभी पढ़ें 36th National Games का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, 7 हजार एथलीट लेंगे हिस्सा

फिलहाल पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम की अगुवाई कर रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी 20 में शतक ठोका है। वहीं दूसरी ओर विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टी 20 सीरीज में धमाल मचा रहे हैं। विराट ने हाल ही में एशिया कप में भी शानदार बल्लेबाजी की थी।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(ironman.greaterzion.com/)

Advertisement
Tags :
Babar Azam childhood photocricket newsVirat Kohli and Babar AzamVirat Kohli childhood photoबाबर आजम की फोटो वायरलविराट कोहली की फोटो वायरल
Advertisement
Advertisement