whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

साक्षी मलिक ने कुश्ती छोड़ने का किया ऐलान, प्रेस कॉन्फ्रेंस में फूट-फूटकर रोईं

Sakshi Malik Press Conference: साक्षी मलिक ने आज WFI का नया अध्यक्ष संजय सिंह को बनाए जाने के बाद कुश्ती छोड़ने का ऐलान कर दिया है।
05:31 PM Dec 21, 2023 IST | Vishal Pundir
साक्षी मलिक ने कुश्ती छोड़ने का किया ऐलान  प्रेस कॉन्फ्रेंस में फूट फूटकर रोईं
Image Credit: Social Media

Sakshi Malik Press Conference: भारतीय कुश्ती महासंघ को आज अपना नया अध्यक्ष मिल गया है। पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के करीबी संजय सिंह को भारतीय कुश्ती महा संघ का नया अध्यक्ष बनाया गया है। संजय सिंह को अध्यक्ष बनाए जाने के बाद अब एक बार फिर से पहलवानों में नाराजगी दिख रही है। संजय सिंह के अध्यक्ष बनने के बाद पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए साक्षी मलिक काफी भावुक भी हो गई थी। साक्षी मलिक ने कहा कि उन्होंने करीब 40 दिन तक बृजभूषण सिंह शरण के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया था लेकिन अब अगर उनके ही करीबी को भारतीय कुश्ती महासंघ का अध्यक्ष बनया गया है तो मैं कुश्ती छोड़ने जा रही हूं।

ये भी पढ़ें:- WFI के नए अध्यक्ष का ऐलान, बृजभूषण सिंह के करीबी संजय सिंह को मिली जिम्मेदारी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में साक्षी मलिक ने कहा कि हमने महिला अध्यक्ष की मांग की थी लेकिन हमारी मांग पूरी नहीं हुई। अगर भारतीय महिला कुश्ती महासंघ की अध्यक्ष कोई महिला होगी तो किसी का उत्पीड़न नहीं होगा। आज तक कुश्ती फेडरेशन में एक भी महिला को पद नहीं मिला है। हमारी ये लड़ाई जारी रहेगी और हम पहले भी पूरी ताकत से लड़े थे और आगे भी लड़ते रहेंगे। इसके लिए युवा पहलवानों को भी आगे आना होगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुश्ती छोड़ने का ऐलान करने के बाद साक्षी मलिक वहां से फूट-फूटकर रोती हुईं निकलीं।

पहलवानों ने पहले भी दिया था धरना

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ कारवाई की मांग को लेकर पहलवान पहले भी धरना प्रदर्शन कर चुके हैं। दिल्ली के जंतर-मंतर पर साक्षी मलिक, बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट जैसी पहलवान ने धरना दिया था। पहलवानों द्वारा बृजभूषण सिंह पर यौन उत्पीड़न जैसे आरोप लगाए गए थे।

(societyofrock.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो