होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कृषिमंत्री के इलाके में 2 युवतियों से छेड़छाड़, देवरिया से वीडियो वायरल होने पर भी आरोपी फरार

Deoria Girls Molestation Case: देवरिया में लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। घटना उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री के क्षेत्र में हुई है।
02:39 PM Oct 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Deoria Girls Molestation Case:  एक तरफ उत्तर प्रदेश पुलिस सरकार, पुलिस-प्रशासन महिला सुरक्षा को लेकर तरह-तरह के दावे करते हैं लेकिन आए दिन चौंकाने वाली घटनाएं सारे दावों की पोल खोल देते हैं। देवरिया में सरेराह, दिनदहाड़े कक्षा 8 की दो छात्राओं संग छेड़छाड़ की गई। इसका एक वीडियो भी सामने आया था। पुलिस का दावा था कि आरोपी जल्दी गिरफ्तार होंगे लेकिन अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। ये उस क्षेत्र का हाल है, जहां का विधायक सरकार में कृषि मंत्री है।

Advertisement

देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास परीक्षा देकर घर आ रही दो छात्राओं से दिनदहाड़े बाइक सवार चार युवकों ने छेड़छाड़ का प्रयास किया। साइकिल सवार छात्राएं खेत में साइकिल फेंककर चीखती-चिल्लाती भागती दिखाई दी थीं। अपने आप को बचाने के लिए जैसे ही छात्राओं ने शोर मचाया आरोपी बाइक लेकर फरार हो गए। यह सारी वारदात सड़क के किनारे एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

एसपी का दावा-जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

मामला छेड़खानी का था और इसका वीडियो भी था। वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। पुलिस एक्शन में आई और स्कूल प्रबंधक की तहरीर पर चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। देवरिया एसपी संकल्प शर्मा ने दावा किया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए 05 टीमें लगाई गई हैं। दावा किया कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे। हैरानी की बात है कि दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं और आरोपी फरार हैं।

यह भी पढ़ें : DM साहब की टेबल पर पहुंची ‘बिसलेरी’ की जगह बिलसेरी’ की बोतल; एक आदेश से मचा हड़कंप

Advertisement

आपको बता दें कि यह घटना तरकुलवा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास की है। यह विधानसभा क्षेत्र उत्तर प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का क्षेत्र है और इन्हीं के क्षेत्र में यह बड़ी वारदात हुई है। पत्रकारों ने जब लखनऊ में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही से इस घटना के बारे में पूछा तो मंत्री जी ने साफ कहा यह छेड़छाड़ की घटना नहीं दिखाई दे रही है। सिर्फ रोकने का प्रयास किया गया। वे मोटरसाइकिल लेकर भाग गए। वीडियो में छेड़छाड़ की घटना नहीं दिखाई दे रही है। मंत्री ने कहा कि देवरिया एसपी से कहा है कि आरोपियों को ट्रेस किया जाए और इस मामले पर कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें : महिला टीचर का MMS बना ब्लैकमेल कर रहे थे छात्र, आगरा पुलिस 4 को घर से उठा लाई

छात्राओं का कहना है कि हम लोग परीक्षा देकर स्कूल से घर आ रहे थे। तभी एक मोटर साइकिल पर चार लोग सवार होकर वहां पहुंचे और तीन उतरकर हमें दौड़ाने लगे और पकड़ने की कोशिश करने लगे। हम में से एक लड़की खेत में गिर गई और मैं अपनी साइकिल फेंककर कर चिल्लाने लगी और भाग कर अपनी जान बचाई। हम चाहते हैं कि इन लोगों को कड़ी से कड़ी सजा सरकार दे।

Open in App
Advertisement
Tags :
DeoriaUP NewsUP Police
Advertisement
Advertisement