खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बिहार का अपमान करने का इरादा नहीं था' हंगामे के बाद मंत्री पीयूष गोयल ने टिप्पणी वापस ली

02:01 PM Dec 22, 2022 IST | Gyanendra Sharma
Advertisement

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने आज बिहार पर एक विवादास्पद टिप्पणी वापस ले ली। जब राजद (राष्ट्रीय जनता दल) के सदस्य मनोज झा राज्यसभा में महंगाई और अर्थव्यवस्था की स्थिति पर बोल रहे थे तब गोयल ने कहा था, ‘इनका बस चले तो देश को बिहार बना दें।’

Advertisement

इसे लेकर राजद के नेताओं ने पीयूष गोयल से मांफी मांगने की मांग की। गुरुवार को राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होने पर राजद नेता मनोज झा ने भाजपा नेता पीयूष गोयल से माफी की मांग की. मनोज झा ने बिहार को लेकर पीयूष गोयल की टिप्पणी को अपमानजनक करार दिया था और बुधवार को राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को इसे लेकर एक पत्र लिखा था।

बता दें कि बुधवार को जब राजद नेता मनोज झा राज्यसभा में विनियोग विधेयक पर चर्चा के दौरान बोल रहे थे, तभी पीयूष गोयल ने यह टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा, “सर, यह बिहार का अपमान है। पीयूष जी, मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करता हूं कि आप मेरे बारे में जो कुछ भी कहना चाहते हैं, कहें, लेकिन कृपया बिहार पर टिप्पणी न करें।”

बिहार के सांसदों ने श्री गोयल पर अपमानजनक शब्द के रूप में उपयोग करके अपने राज्य को नीचा दिखाने का आरोप लगाया। आज सुबह, श्री गोयल ने एक स्पष्टीकरण दिया लेकिन माफी मांगने से चूक गए। मंत्री ने राज्यसभा में कहा, “मैं स्पष्ट कर दूं कि मेरा बिहार या बिहार के लोगों का अपमान करने का बिल्कुल इरादा नहीं था। अगर इससे किसी की भावना आहत हुई है, तो मैं तुरंत उस बयान को वापस लेता हूं।”

Advertisement

(mrbonespumpkinpatch)

Advertisement
Tags :
Manoj JhaPiyush Goyalpiyush goyal Bihar remark
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement