whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

DM साहब की टेबल पर पहुंची 'बिसलेरी' की जगह बिलसेरी' की बोतल; एक आदेश से मचा हड़कंप

Baghpat DM Viral Video : उत्तर प्रदेश के बागपत में नकली पानी बनाने वालों के हौसले इतने बुलंद हैं कि जिलाधिकारी के टेबल पर भी नकली पानी की बोतल पहुंच गई। इसके बाद तो हड़कंप मच गया।
11:02 AM Oct 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
dm साहब की टेबल पर पहुंची  बिसलेरी  की जगह बिलसेरी  की बोतल  एक आदेश से मचा हड़कंप
Baghpat Dm

Baghpat DM Viral Video :  बागपत में खाद्य विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब डीएम साहब के टेबल पर नकली पानी की बोतल पहुंच गई। नकली पानी की बोतल पर जब जिलाधिकरी की नजर गई तो वह भी हैरान रह गए और अधिकारियों को बुलाकर इसकी सूचना दी। इसके बाद अधिकारियों ने छापेमारी की और 'बिसलेरी' के मिलते जुलते नाम 'बिसल्लेरी, बिसलारी, बिलसेरी' जैसी पानी की बोतल वाली दुकानों और गोदामों में छापेमारी हुई।

Advertisement

डीएम बागपत जितेंद्र प्रताप सिंह की टेबल पर जब नकली पानी की बोतल पहुंची तो उन्होंने तुरंत एफएसडीए की टीम को अपने पास बुलाया और इस पर कार्रवाई करने का आदेश दिया। इसके बाद सहायक खाद्य सुरक्षा आयुक्त मानवेन्द्र सिंह और एफएसडीए की टीम ने छापा मारा । इस छापेमारी में नकली पानी की बोतलें बरामद की गई हैं।

बिसलेरी नाम की पानी से मिलते-जुलते नाम वाले 'बिसल्लेरी, बिसलारी, बिलसेरी' ब्रांड की बिक्री करने वालों पर विभाग की तरफ से कार्रवाई की गई और बड़ी मात्रा में पानी की बोलतें जब्त की गईं। बताया गया कि बागपत के गौरीपुर जवाहर नगर गांव में बिना लाइसेंस के एक घर में पानी की बोतलें तैयार हो रही थीं।

Advertisement


सहायक खाद्य सुरक्षा आयुक्त मानवेन्द्र सिंह ने छापेमारी की और मौके पर जाकर फर्जी बोतल बनाने वालों पर भी कार्रवाई की। सभी बोतलों को खाली जगह पर ले जाकर नष्ट करवाया गया। इसके बाद बोतलों को जमीन में दफन कर दिया गया। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पानी की बोतल देखने के बाद वह अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए कह रहे हैं।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो