Video: महिला को लेने आए 'यमराज' खाली हाथ लौटे, पुलिसवाला कैसे बना फरिश्ता?

Jalgaon Railway Station: रेलवे स्टेशन पर हादसों के कई वीडियो सामने आते हैं। कई बार इन हादसों में लोग अपनी जान गंवा देते तो कई किस्मत के धनी होते हैं, जो बच जाते हैं। ऐसा ही मौत के मुंह से निकलने का एक वीडियो महाराष्ट्र के जलगांव रेलवे स्टेशन का वायरल हो रहा है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Jalgaon Railway Station: जाको राखे साइयां मार सके ना कोई ये महज एक कहावत है, लेकिन कई मामलों में ये सही साबित हो जाती है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आते हैं जिनको देखकर यकीन नहीं हो पाता कि ऐसा कैसे हो सकता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो महाराष्ट्र के जलगांव रेलवे स्टेशन का है। रेलवे स्टेशन पर सतर्क पुलिसकर्मी कर्मी एक महिला के लिए फरिश्ता बनकर उतरा। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश में ट्रेन की चपेट में आ जाती है। इसके बाद वो ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसी महिला को बाहर निकालता है।

रेलवे ट्रैक पर टला बड़ा हादसा

कभी कभी रेलवे ट्रैक पार करते वक्त लोगों की लापरवाही उनकी जान ले लेती है। इसके बावजूद भी लोग शॉर्ट कट लेने के चक्कर में अपनी जान दांव पर लगा देते हैं। महाराष्ट्र के जलगांव रेलवे स्टेशन का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि प्लेटफॉर्म पर बहुत से लोग इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच दूसरी तरफ खड़ी एक महिला रेलवे ट्रैक को पार करने के लिए पटरी पर उतर आती है। ये सब एक पुलिसकर्मी दूर से देख रहा था, जिसपर वो एक्शन लेते हुए महिला की तरफ दौड़ता है।


महिला ट्रैक पार नहीं कर पाती इतने में ही एक ट्रेन आ जाती है। महिला अपना बैग प्लेटफॉर्म पर फेंक देती है लेकिन खुद ऊपर नहीं आ पाती है। इस दौरान प्लेटफॉर्म पर मौजूद कई लोग वहां पर पहुंचकर महिला को बचाने का प्रयास करते हैं। लेकिन महिला कोच और प्लेटफॉर्म के बीच फंस जाती है, फिर ट्रेन उसको कुछ मीटर तक घसीटती हुई ले जाती है। एक पुलिसकर्मी जल्दी से दौड़कर उस महिला को प्लेटफॉर्म पर खींच लेता है। इस सब में महिला घायल हो जाती है, जिसको आरपीएफ के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

 

Open in App
Tags :