whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rajasthan: जयपुर ग्रामीण इलाके में गैस कटर से काटा ATM, बदमाश 15 लाख रुपए लेकर फरार

04:22 PM Oct 30, 2022 IST | Nirmal Pareek
rajasthan  जयपुर ग्रामीण इलाके में गैस कटर से काटा atm  बदमाश 15 लाख रुपए लेकर फरार
कोटपूतली में एटीएम की लूट

जयपुर: राजस्थान में बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं। बीती रात ही बदमाशों ने बंदूक की नोक पर दौसा में लूट को अंजाम दिया और आज जयपुर के कोटपूतली में बैंक ऑफ़ इंडिया के एटीएम को गैस कटर से काटकर लाखों रूपये की लूट की। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने महज 8 मिनट में पूरा वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक कोटपूतली थाना इलाके में हाईवे पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम पर दो गाड़ियों में सवार बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाश यहां से गैस कटर से एटीएम मशीन को काट करीब 15 लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गए।

हालांकि, एटीएम को काटते वक्त बैंक में सायरन भी बजा। पुलिस आती उससे पहले ही बदमाश यहां से एटीएम काटकर और उसमें रखी नकदी लूटकर फरार हो गए। एटीएम काटकर लूट करने की पूरी वारदात यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। साफ तौर पर नजर आ रहा है कि बदमाश गाड़ी में सवार होकर आए थे। फिर एटीएम को लूट कर फरार हो गए।

वहीं बदमाशों की वारदात के बाद अंदेशा जताया जा रहा है कि उन्होंने रेकी कर पूरी पूरी वारदात को अंजाम दिया है क्योंकि बदमाशों ने महज 8 मिनट में गैस कटर से एटीएम को काटा और गाड़ी में डालकर फरार हो गए। बैंक के एक कर्मचारी ने बताया कि कल ही एटीएम में 5 लाख रुपये डाले गए थे। बैंक अधिकारियों के मुताबिक एटीएम मशीन में शनिवार को 10 लाख रुपये थे जिसके बाद कल शाम को ही बैंक कर्मियों ने एटीएम में 5 लाख और डाले थे।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी भी करवाई लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाए। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर और गाड़ी के नंबरों के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

(https://daveseminara.com/)

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो