whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मेरी टिप्पणी के लायक नहीं है...' सनातन विवाद पर बोले रामगोपाल यादव- स्वामी प्रसाद मौर्य मूर्ख हैं

02:41 PM Sep 16, 2023 IST | Rakesh Choudhary
 मेरी टिप्पणी के लायक नहीं है     सनातन विवाद पर बोले रामगोपाल यादव  स्वामी प्रसाद मौर्य मूर्ख हैं
Ramgopal Yadav

Ramgopal Yadav On Santana Controversy:  तमिलनाडु सीएम के बेटे उदयनिधि स्टालिन का सनातन पर दिया बयान अब विपक्षी गठबंधन इंडिया के लिए गले की हड्डी बनता जा रहा है। भाजपा और पीएम मोदी इस मुद्दे को बड़ा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्र सरकार के मंत्री आए दिन सार्वजनिक सभाओं में सनातन के बयान पर निशाना साध रहे हैं। इस मुद्दे पर रही सही कसर बिहार के मंत्री चंद्रशेखर ने पूरी कर दी। चंद्रशेखर के बयान पर समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने निशाना साधा है। उन्होंने ऐसे बयान देने वाले नेताओं को मूर्ख कह दिया और कहा कि ऐसे लोग मेरी टिप्पणी के काबिल नहीं है।

Advertisement

ऐसे बयान देने वाले मूर्ख होते हैं

बता दें कि इन दिनों सनातन को लेकर देशभर में बहस छिड़ी हुई है। उदयनिधि स्टालिन के बयान के बाद रामचरिमानस को लेकर बिहार के मंत्री चंद्रशेखर का बयान भी सुर्खियों में है। उन्होंने रामचरितमानस की तुलना पोटेशियम साइनाइड से की। शुक्रवार को पत्रकारों ने रामगोपाल यादव से चंद्रशेखर के बयान पर प्रतिक्रिया जाननी चाहीं तो उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देने वाले मूर्ख होते हैं। वहीं जब उनसे स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान को लेकर पूछा तो उन्होंने चिढ़ते हुए कहा कि इसका जवाब आपको उन्हीं लोगों से लेना चाहिए ऐसे लोग मेरी टिप्पणी के लायक नहीं होते है।

रामगोपाल बोले- मैं शिव का भक्त

रामगोपाल ने कहा कि वे खुद सनातन को मानते हैं। वे राम, कृष्ण और शिव के भक्त हैं। उन्होंने भगवान शिव के सभी ज्योतिर्लिंगों के दर्शन किए हैं। सनातन पर रामगोपाल पूरी तरह बचाव की मुद्रा में दिखे। बता दें कि विपक्षी गठबंधन इंडिया में सपा और आरजेडी दोनों ही पार्टियां शामिल है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि सनातन को लेकर क्या विपक्षी गठबंधन इंडिया में दरार पड़ गई है?

Advertisement

Advertisement

(Xanax)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो