whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार की 'हॉट सीट' से RJD ने किया उम्मीदवार का ऐलान, आरजेडी और शहाबुद्दीन परिवार का रिश्ता खत्म

Siwan RJD Candidate : आरजेडी ने सीवान से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। कहा जा रहा है कि इसके बाद आरजेडी और शहाबुद्दीन परिवार का रिश्ता भी खत्म हो गया है।
11:15 PM Apr 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
बिहार की  हॉट सीट  से rjd ने किया उम्मीदवार का ऐलान  आरजेडी और शहाबुद्दीन परिवार का रिश्ता खत्म

Siwan RJD Candidate : (अमिताभ कुमार ओझा ) बिहार की सबसे हॉट सीट बन चुकी सिवान पर आरजेडी के उम्मीदवार का सस्पेंस अब खत्म हो गया है। आरजेडी ने यहां से उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है। आरजेडी ने सिवान से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। इसकी जानकारी खुद अवध बिहारी चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

RJD ने किया सिवान से उम्मीदवार घोषित

अवध बिहारी चौधरी को टिकट मिलने से यह साफ हो गया है कि अब सिवान में दिवंगत शहाबुद्दीन के परिवार और आरजेडी का रिश्ता भी लगभग खत्म ही हो गया है। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने रविवार की रात सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया जिसके बाद यह साफ हो गया कि शहाबुद्दीन के परिवार से सिवान सीट दूर हो चुकी है।

सामने आई फोटो में अवध बिहारी चौधरी, तेजश्वी यादव और लालू प्रसाद के हाथ से सिम्बल लेते दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर कर अवध बिहारी चौधरी ने लिखा है "आज राष्ट्रीय जनता दल द्वारा मुझे आधिकारिक रूप से सिंबल दिया गया। इसके साथ ही मेरी जिम्मेदारी भी बढ़ गई। सिवान के तमाम अमन पसंद लोगों की आज जीत हुई है, सिवान में रह रहे सभी गांधीवादी विचारधारा के मित्रों की जीत हुई है। मैं आपके लिए पूर्व की तरह हमेशा सेवा में रहूंगा।"


राष्ट्रीय जनता दल ने जिस विश्वास व उम्मीद के साथ मुझे सिवान लोकसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करने के लिए मैदान में उतारा है, मैं विश्वास दिलाता हूं की राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदों पर पूर्ण रूप से खरा उतरूंगा। मुझे अपने लोगों पर पूर्ण विश्वास है वो लोग अपने सेवक को लोकसभा भेज सिवान के विकास की रुकी हुई गाड़ी को रफ्तार में लाएंगे। आप सब मेरी हिम्मत हैं, हौसला हैं, ताकत हैं।"

9 अप्रैल को आरजेडी ने 22 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी लेकिन सिवान का नाम नहीं था। इसके बाद से ही अवध बिहारी चौधरी शांत हो गए थे। कहा जा रहा था कि आरजेडी की तरफ से शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और उनके बेटे ओसामा को मनाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन बात नहीं बनी और हिना शहाब ने निर्दलीय मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया।

यह भी पढ़ें : चिराग पासवान NDA की पिच के रन हिटर हैं, बिहार में बोले राजनाथ सिंह

कहा जा रहा है है कि लालू प्रसाद यादव शाहबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को नाराज नहीं करना चाहते थे। जबकि तेजस्वी यादव को अवध बिहारी चौधरी पर भरोसा था। हिना शहाब लगातार जनसभाएं कर रही हैं और आरजेडी पर खुलकर हमला बोल रही हैं। कहा जा रहा है कि वह इस बात से नाराज हैं कि सत्ता में होने के बाद भी जब ओसामा के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई हुई तो लालू परिवार ने उनका साथ नहीं दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो