whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Watch Video: तख्त बदल दो...बेईमानों का राज बदल दो, अनुराग ठाकुर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

09:48 PM Sep 14, 2023 IST | Rakesh Choudhary
watch video  तख्त बदल दो   बेईमानों का राज बदल दो  अनुराग ठाकुर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Anurag Thakur

Anurag Thakur Viral Video: राजस्थान में बीजेपी परिवर्तन सकंल्प यात्राएं निकाल रही है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भीलवाड़ा पहुंचे यहां उन्होंने परिवर्तन यात्रा रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को शर्म आती है सनातन धर्म से। खत्म करना चाहते हैं सनातन धर्म को। बाबा साहेब के बनाए हुए संविधान को कुचलना चाहते हैं। कांग्रेस और उसके सहयोगी कहते हैं कि सनातन धर्म को खत्म करके रहेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने मंच पर खड़े होकर जनता से नारे लगवाए। नारे लगवाते उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुराग ठाकुर रैली में आई जनता से कहते हैं कि तख्त बदल दो, ताज बदल दो, बेईमानों का राज बदल दो।

उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए आगे कहा कि कांग्रेस जो काम सपने में नहीं सोच सकती थी वो मोदी सरकार ने करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि हम सबके पूर्वज यहीं से हैं। मुगल आए और चले गए। अंग्रेज आए और चले गए। इसी तरह कांग्रेसी आए और चले गए लेकिन सनातन है, था और रहेगा। सनातन को कोई खत्म नहीं कर सकता।

यह गहलूट की सरकार है

ठाकुर ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह गहलूट की सरकार है। उन्होंने भीलवाड़ा की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल गांधी एक दिन संसद छोड़कर बांसवाड़ा आए। 15 साल की बेटी के साथ दरिंदगी की गई लेकिन राहुल गांधी ने एक शब्द नहीं बोला। ठाकुर ने कहा कि गहलोत सरकार ने दुनियाभर में राजस्थान पगड़ी को उछालने का काम किया है।

(Ultram)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो