whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

यहां खुला Vintage Theme Cafe, 90 के दशक के खाने से लेकर तरह-तरह की चीजों तक का लें मजा

90s Vintage Theme Cafe: क्या आप अपने दोस्तों या परिवार वालों के साथ कहीं बाहर खाना खाने जाने का प्लान बना रहे हैं? अगर हां, तो आज हम आपको नोएडा में मौजूद एक ऐसे कैफे के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां जाकर आपको 90 के दशक की फील आएगी। क्योंकि इस कैफे को विंटेज थीम पर बनाया गया है।
09:39 AM May 02, 2024 IST | Nidhi Jain
यहां खुला vintage theme cafe  90 के दशक के खाने से लेकर तरह तरह की चीजों तक का लें मजा

90s Vintage Theme Cafe: पुरानी चीजों को देखने के शौकीन लोगों के लिए एक सुनहरा मौका है। दरअसल, नोएडा में एक विंटेज और क्लासिक कैफे खुला है, जहां आपको सालों पहले देश में इस्तेमाल होने वाली चीजों को देखने का मौका मिलेगा। वहां जाकर आपको ऐसा लगेगा कि जैसे कि आप 90 के दशक में आ गए हैं। इसके अलावा यहां पर आपको खाने के लिए भी कई अलग-अलग तरह की चीजें मिलेंगी। आइए जानते हैं इस कैफे के बारे में।

ये भी पढ़ें- Noida में खुला पहला Car Cafe, जानें कीमत से लेकर सुविधाओं में Gurugram कैफे से कैसे अलग?

Vintage Theme Cafe कहां पर है?

विंटेज थीम पर आधारित कैफे का नाम The Courtyard Diner है। यह कैफे हाल ही में एच ए 86, ब्लॉक B, सेक्टर 104, नोएडा, उत्तर प्रदेश 201304 में खुला है। रोजाना यह कैफे सुबह 11 बजे से लेकर देर रात 11 बजे तक खुला रहता है। यहां पर आप अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ लंच व डिनर करने के लिए जा सकते हैं।

The Courtyard Diner कैफे में आपको 90 के दशक की कार, स्कूटर, रेडियो, टिफिन बॉक्स, अलार्म क्लॉक, कैमरा, स्पीकर, ग्लास और बोतल आदि-आदि चीजें देखने को मिलेंगी। इसके अलावा यहां पर पहले के समय में इस्तेमाल होने वाले कई लैंडलाइन फोन भी हैं। इन सभी चीजों के साथ आप फोटो और वीडियो क्लिक करा सकते हैं, जिसके लिए आपको अलग से कोई पैसे नहीं देने होंगे।

विंटेज कैफे में क्या-क्या है खास?

कैफे के अंदर एक अलग से तालाब और झरना भी बनाया गया है, जहां रंग-बिरंगी कई छोटी-बड़ी मछलियां हैं। इसके अलावा यहां का खाना भी लोगों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है। यहां पर आपको इंडियन खाने से लेकर कॉन्टिनेंटल और चाइनीज फूड टेस्ट करने का मौका मिलेगा। अगर आपको खाना नहीं खाना है, तो यहां टी, कॉफी और कई तरह के शेक भी मिलते हैं, जिनका स्वाद लाजवाब है। आप उन्हें भी टाई कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Ajab Gajab: नहीं देखा होगा ऐसा म्यूजियम! एंट्री करते ही दिखेंगी अलग-अलग तरह की टॉयलेट सीट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो