whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सस्ते में करें भारत से UAE का हवाई सफर, इन तारीखों पर ही वैलिड है ऑफर

Cheap Flights From India To UAE: अब आप दिल्ली के कई बड़े शहरों से सीधा UAE मात्र 5,677 रुपये में जा सकते हैं। एयर अरेबिया ने हाल ही में यात्रियों के लिए खास प्रमोशन लॉन्च किया है। हालांकि, टिकट बुकिंग की डेट्स लिमिटेड हैं।
09:00 PM Apr 22, 2024 IST | Prerna Joshi
सस्ते में करें भारत से uae का हवाई सफर  इन तारीखों पर ही वैलिड है ऑफर
Cheap Flights From India To UAE

Air Arabia Early Bird Promotion: भारत से संयुक्त अरब अमीरात ट्रेवल करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। अब वह सस्ते में यह सफर तय कर सकते हैं। मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका में लो-कॉस्ट कैरियर एयर अरेबिया ने कंपनी के पूरे नेटवर्क में 150,000 सीटों पर रियायती ऑफर के साथ 'सुपर सीट सेल' नाम का एक अर्ली बर्ड प्रमोशन शुरू किया है। इस प्रमोशन में भारत से संयुक्त अरब अमीरात (शारजाह, अबू धाबी और रास अल खैमा) के तीन हवाई अड्डों के लिए नॉन-स्टॉप उड़ानें शामिल हैं, जिनका एक तरफ का किराया सिर्फ 5,677 रुपये है।

इन तारीखों पर ही वैलिड है ऑफर

इस प्रमोशन में बांग्लादेश से संयुक्त अरब अमीरात में शारजाह और अबू धाबी के लिए नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स शामिल हैं, जिनका किराया एक तरफ से 10,592 बीडीटी है। यह अर्ली बर्ड ऑफर 22 अप्रैल से 5 मई 2024 तक बुकिंग के लिए उपलब्ध है। इसके साथ-साथ यात्रा की तारीखें 27 अक्टूबर 2024 से 29 मार्च 2025 तक हैं।

भारत के किस-किस शहर चल रही ये फ्लाइट्स?

5,677 रुपये की टिकट सेल मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, जयपुर, नागपुर, कोलकाता, गोवा, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, तिरुवनंतपुरम, कोच्चि, कोयंबटूर और कोझिकोड से संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह, अबू धाबी और रास अल खैमा तक आने वाली नॉनस्टॉप उड़ानों तक फैली हुई है।

कहां-कहां चल रही एयर अरबिया?

10,592 बीडीटी वन-वे टिकट सेल ढाका और चट्टोग्राम से शारजाह और अबू धाबी तक आने वाली नॉनस्टॉप उड़ानों तक फैली हुई है, जो लोगों को सबसे कम कीमत और अच्छी सुविधा देती है। एयर अरबिया अपने पांच हब जो संयुक्त अरब अमीरात, मोरक्को और मिस्र में हैं उनसे करीब 200 रूट्स से ऑपरेट कर रही है।

यह भी पढ़ें: IRCTC का काशी, अयोध्या घूमने का स्पेशल पैकेज, बेहद सस्ते में कीजिए 3 शहरों का भ्रमण

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो