whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली के लक्ष्मी नगर रेस्टोरेंट में 449 रुपये मिल रहा है Unlimited Food!

Unlimited Aamras Thali: अगर आप भी खाने के शौकीन हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां जाकर आप अनलिमिटेड खाना खा सकते हैं। यहां एक थाली में 20 से ज्यादा डिशेज दी जाती हैं, जिन्हें आप कितनी भी बार ले सकते हैं।
09:56 AM May 09, 2024 IST | Nidhi Jain
दिल्ली के लक्ष्मी नगर रेस्टोरेंट में 449 रुपये मिल रहा है unlimited food

Unlimited Aamras Thali: दिल्ली में घूमने के लिए जितनी खास और अतरंगी जगह है, उतनी ही यहां पर खाने की वैरायटी भी मिलती है। कुछ रेस्टोरेंट तो ऐसे भी हैं, जहां का खाना खाने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। हर एक रेस्टोरेंट की अपनी खासियत होती है। कहीं का खाना बहुत ज्यादा स्वादिष्ट होता है, तो वहीं कुछ की Hospitality लोगों को बहुत अच्छी होती है।

आज हम आपको दिल्ली के एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां की आमरस थाली के चर्चें इस समय सोशल मीडिया पर हो रहे हैं। आइए जानते हैं क्या-क्या खास है इस थाली में।

ये भी पढ़ें- Ajab Gajab: नहीं देखा होगा ऐसा म्यूजियम! एंट्री करते ही दिखेंगी अलग-अलग तरह की टॉयलेट सीट

दिल्ली में कहां मिलती है Unlimited Aamras Thali?

हालही में दिल्ली के लक्ष्मी नगर में City Heartz Sweets And Restaurant खुला है। जहां पर पहली बार 20 डिशेस की आमरस वाली थाली मिल रही है। यहां आप 20 में से कोई भी डिश कितनी भी बार ले सकते हैं। उसके लिए आपको अलग से कोई भी चार्ज नहीं देने होंगे।

थाली के साथ-साथ सभी ग्राहकों को फोटो फ्रेम वाला एक कुशन भी दिया जाता है और वो भी मुफ्त में। कुशन पर थाली के साथ ग्राहकों की फोटो प्रिंट करवाके उन्हें गिफ्ट के तौर पर दी जाती है। इसके अलावा यहां पर आप मिठाई भी खरीद सकते हैं। अगर आप यहां पर एक किलो तक की कोई मिठाई खरीदते हैं, तो उसके साथ आधा किलो ढोकला फ्री दिया जाता है।

Aamras Thali में क्या-क्या है खास?

स्पेशल आमरस वाली थाली में दाल तड़का, दम आलू, वेज पुलाव, जीरा राइस, दाल मखनी, पनीर टिक्का, भोजपुरी नवरतन कोरमा, मिक्स वेज, पनीर लबाबदार और आलू गोभी मिलती है। इसी के साथ दही, मिक्स आचार, मिक्स सलाद, छाछ, पापड़, गुलाब जामुन, रसभरी, बटर रोटी, बटर नान और पूरी मिलती है।

इस थाली की सबसे खास चीज है आमरस, जो खाने में बहुत ज्यादा स्वादिष्ट लगता है। यहां पर सभी डिशेज को खाने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि ये सभी चीजें घर पर ही बनाई गई है। City Heartz Sweets And Restaurant की स्पेशल आमरस वाली थाली की कीमत मात्र 449 रुपए है।

ये भी पढ़ें- 100 रुपये में घूमे दिल्ली के Wow Carnival में, जानें एक जगह पर क्या-क्या देखने का मौका

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो