whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IRCTC ने निकाला विदेश का सबसे सस्ता टूर पैकेज, जानें 5 रात, 6 दिन के लिए कितना होगा खर्च?

IRCTC Nepal Tour Package: गर्मियों की छुट्टियों में इस बार विदेश घूमने की सोच रहे हैं, तो IRCTC आपके लिए जबरदस्त डील लेकर आया है। जानिए इन देश को घूमने के लिए लगेगा कितना खर्च।
06:17 PM Apr 17, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
irctc ने निकाला विदेश का सबसे सस्ता टूर पैकेज  जानें 5 रात  6 दिन के लिए कितना होगा खर्च
NEPAL

IRCTC Nepal Tour Package: अगर गर्मियों की छुट्टियों में विदेश घूमना चाहते हैं तो आइआरसीटीसी के इस पैकेज का फायदा उठा सकते हैं। दरअसल, आईआरसीटीसी गर्मियों की छुट्टियों को देखते हुए नेपाल का टूर पैकेज लेकर आया है। ये हनीमून प्लान करने के लिए भी बेहतरीन ऑप्शन है। पहाड़ों वाले इस शहर की खूबसूरती को दुनियाभर में सराहा जाता है। जानिए IRCTC के इस कम्पलीट पैकेज के बारे में सब कुछ।

 5 रातों और 6 दिनों का मिलेगा पैकेज

इस टूर पैकेज का नाम BEST OF NEPAL EX DELHI है। इस पैकेज के अंतर्गत 5 रातों और 6 दिनों तक ट्रैवल करने का मौका मिलेगा, इसका पैकेज कोड NDO04 होगा।

23 मई से करवा सकते हैं बुकिंग

नेपाल के लिए इस irctc टूर पैकेज की शुरुआत 23 मई 2024 को दिल्ली से होगी। इस पैकेज के तहत आपको काठमांडू से लेकर पोखरा तक घुमाया जाएगा।

कितना करना होगा खर्च

आईआरसीटीसी के इस नेपाल टूर पैकेज के लिए एक व्यक्ति को 45 हजार 500 रुपए देने होंगे। कपल के तौर पर टूर पर जा रहे हैं तो 37 हजार रुपए देने होंगे। वही तीन व्यक्ति को इस पैकेज के लिए 36 हजार 500 रुपए किराए के तौर पर देने होंगे। नेपाल की इस यात्रा के लिए फ्लाइट के जरिए दिल्ली से नेपाल ले जाया जाएगा। इसके बाद वहां बस के माध्यम से घुमाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Old Vs New : अगर आप जॉब करते हैं तो जानें कौन से तरीके से बचा सकते हैं ज्यादा टैक्स?

नेपाल जा रहे हैं तो इन जगहों पर जरूर घूमें

नेपाल का टूर करने की सोच रहे हैं तो वहां कई ऐसी जगहें हैं जहां आप घूम सकते हैं। अगर नेपाल गए हैं तो काठमांडू, स्वयंभूनाथ मंदिर और पोखरा की देवी फॉल और फेवा झील घूम सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो