whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सुबह 4 बजे तक खुलेंगे बार! नोएडा-गाजियाबाद वालों की मौज

Noida And Ghaziabad BarsTo Open Till 4 AM: उत्तर प्रदेश के नोएडा और गाजियाबाद में बार और रेस्टोरेंट की टाइमिंग को लेकर बड़ा बदलाव हो सकता है। अब आप रातभर पार्टी कर सकते हैं। यूपी सरकार इन्हें सुबह 4 बजे तक खोलने पर विचार कर रही है।
12:24 PM May 08, 2024 IST | Prerna Joshi
सुबह 4 बजे तक खुलेंगे बार  नोएडा गाजियाबाद वालों की मौज
Noida And Ghaziabad Bars To Open Till 4 AM

Bars To Open Till 4 AM: अगर आप भी ऑफिस से लेट फ्री होते हैं और चिल करने के लिए रेस्टोरेंट-बार नहीं जा पाते तो अब आप आसानी से इसका लुत्फ उठा सकते हैं। जैसे ही वीकेंड शुरू हो जाता है तो सब पार्टी के मूड में आ जाते हैं। दोस्तों और कलीग्स के साथ क्लब और पब में कब उनके बंद होने का टाइम हो जाता है यह पता ही नहीं चलता। इस बीच अब आप सुबह 4 बजे तक नॉन-स्टॉप पार्टी कर सकते हैं।

बढ़ सकता है क्लब और पब का टाइम

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा नोएडा, गाजियाबाद में नाइटलाइफ बढ़ाने पर जोर दिया गया है। जानकारी के अनुसार सरकार बार और पब के खुले रहने का टाइम बढ़ाने पर विचार कर रही है। नोएडा और गाजियाबाद सहित पूरे एनसीआर में लोगों का रहन-सहन लगभग एक जैसा है इसीलिए यूपी सरकार ये पता लगाना चाहती है कि क्या दूसरे एनसीआर शहरों की तरह, इन शहरों में भी बार और पब को पूरी रात खोलने से फायदा हो सकता है या नहीं?

रेस्तरां और बार मालिकों ने दी सलाह 

मीटिंग में रेस्तरां और बार मालिकों ने नोएडा में बार बंद होने का टाइम दिल्ली और गुरुग्राम के बार से मिलाने की मांग की है। उनके मुताबिक इन जगहों पर पार्टियां देर रात तक चलती हैं। ऐसे में रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के एक अधिकारी ने सलाह दी है कि बार बंद होने का टाइम रात 3-4 बजे तक बढ़ाया जाना चाहिए। हालांकि, अभी तक इस फैसले पर विचार किया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि इस समय दिल्ली के कई बार या रेस्टोरेंट सुबह 4 बजे तक खुलते हैं। इनमें से एक कनॉट प्लेस का प्रिवी यानी Privee रेस्तरां भी है। यह लॉबी लाउंज, फूड-एन-बिवरेज और नाइटलाइफ का हॉटस्पॉट है।

यह भी पढ़ें: इन 7 तरीकों से सस्ते में मना सकेंगे छुट्टियां, यादगार बन जाएगा सफर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो