whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Noida में खुला पहला Car Cafe, जानें कीमत से लेकर सुविधाओं में Gurugram कैफे से कैसे अलग?

Noida Car Cafe: अगर आप अपने पार्टनर या दोस्तों के साथ डेट या फिर डिनर करने के लिए कहीं बाहर जाने की सोच रहे हैं। तो इसके लिए कार कैफे एक बेस्ट ऑप्शन है। यहां पर आप डिनर के साथ-साथ मूवी डेट का भी मजा ले सकते हैं।
12:15 PM May 01, 2024 IST | Nidhi Jain
noida में खुला पहला car cafe  जानें कीमत से लेकर सुविधाओं में gurugram कैफे से कैसे अलग

Noida Car Cafe: देश में कपल्स के घूमने के लिए एक से बढ़कर एक जगह है। जहां जाकर वह अपने दिन को खास बना सकते हैं। पिछले साल गुड़गांव के ग्वाल पहरी के पास देश का पहला कार कैफे खुला था, जहां रोजाना बड़ी संख्या में लोग अपने दोस्तों और करीबियों के साथ आते हैं। हालांकि नोएडा में रखने वाले लोगों के लिए ये काफी दूर पड़ता है। ऐसे में अब नोएडा में भी गुड़गांव के कार कैफे की तर्ज पर एक नया कार कैफे खुला है।

आज हम नोएडा में खुले नए कार कैफे के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप अपनी डेट नाइट या जन्मदिन को खास बना सकते हैं। यहां पर आपको स्वादिष्ट खाने का तो मजा मिलेगी ही। इसी के साथ आप यहां मूवी डेट का भी मजा ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Ajab Gajab: नहीं देखा होगा ऐसा म्यूजियम! एंट्री करते ही दिखेंगी अलग-अलग तरह की टॉयलेट सीट

कार कैफे कहां पर खुला है?

नोएडा में पहला कार कैफे खुला है। जहां आप अपने दोस्तों, पार्टनर या फिर घरवालों के साथ आ सकते हैं। नोएडा के हाउस ऑफ मिगो, सेक्टर 143 में ये कार कैफे खुला है। कार के अंदर एक छोटा सा कैफे बनाया गया है। गाड़ी में चार लोगों के बैठने के लिए सोफा लगाया गया है, जिसके ठीक सामने एक एलईडी स्क्रीन भी है। जहां आप अपनी पसंदीदा फिल्म या वेब सीरीज देख सकते हैं। हालांकि गुड़गांव में जो कार कैफे है, वहां केवल दो लोगों के ही बैठने की व्यवस्था है।

नोएडा के कार कैफे की खास बात ये है कि यहां पर आपको अलग-अलग तरह का भोजन करने का तो मौका मिलेगा ही। इसी के साथ यहां पर आप सोफे पर बैठकर या लेटकर खाने का मजा ले सकते हैं। रोजाना ये कैफे सुबह 7 बजे से लेकर रात 10 बजे तक खुला रहता है।

कार कैफे की टिकट कैसे बुक कर सकते हैं?

कैफे में रोजाना बड़ी संख्या में लोग लंच या डिनर करने के लिए आते हैं। इसलिए लोगों को अपने नंबर के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता है। अगर आप भी अपना समय बचाना चाहते हैं, तो इसके लिए आप ऑनलाइन ही पहले अपनी टिकट बुक करा सकते हैं। टिकट बुक करने के लिए सबसे पहले आपको हाउस ऑफ मिगो की ऑफिशियल वेबसाइट maplepods.com पर जाना होगा। जहां पर आपको टिकट से लेकर खाने की डिश तक की हर एक जानकारी मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें- मुफ्त में करें Delhi की सैर! एक या दो नहीं इन 25 जगहों पर एंट्री है बिल्कुल फ्री

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो