whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली समेत 6 शहरों में होती है Open Air Movie Screening, जानें टिकट प्राइस से लेकर सब कुछ

Open Air Movie Screening: क्या पार्टनर के साथ मूवी डेट पर जाने का बना रहे हैं प्लान? तो इस बार बंद थिएटर की जगह खुले आसमान के नीचे बैठकर मूवी का मजा उठाएं। आइए जानते हैं कैसे?
04:54 PM May 15, 2024 IST | Nidhi Jain
दिल्ली समेत 6 शहरों में होती है open air movie screening  जानें टिकट प्राइस से लेकर सब कुछ

Open Air Movie Screening: पार्टनर के साथ मूवी डेट पर जाने के लिए के लिए दिल्ली में और उसके आसपास की जगह पर एक से बढ़कर एक Movie Hall हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप बंद कमरे में नहीं बल्कि खुले आसमान के नीचे बैठकर मूवी देख सकते हैं। यहां पर आप अपने पार्टनर की जगह दोस्तों या घरवालों के साथ भी आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें- मजनू का टीला में क्या है खास? जहां घूमने के लिए रोजाना लगती है भीड़, कहते हैं मिनी तिब्बत

Open Air Movie Screening कहां होती है?

दिल्ली के चांदनी चौक में मौजूद ओमेक्स मॉल में Sunset Cinema Club द्वारा खुले आसमान के नीचे मूवी दिखाई जाती है, जिसे Open Air Movie Screening और Open Air Theatre के नाम से जाना जाता है।

दिल्ली के अलावा Sunset Cinema Club की ब्रांच नोएडा, गुड़गांव सहित 6 शहरों की अलग-अलग जगह पर भी हैं। जहां आप हर Weekend पर जाकर मूवी देख सकते हैं। यहां पर हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषा में मूवी दिखाई जाती है, जिसकी टाइमिंग शाम 6:30 बजे है।

Open Air Theatre की टिकट कितने की है?

सभी थिएटर की टिकट की स्टार्टिंग प्राइस 400 रुपए per person है। इसके अलावा आप Sunset Cinema Club की मेंबरशिप भी ले सकते हैं, जिसकी कीमत मात्र 2,000 रुपए है। इस मेंबरशिप को लेने के बाद आप किसी भी वीकेंड पर जाकर कभी भी मूवी देख सकते हैं।

Open Air Theatre कपल के लिए बेस्ट प्लेस है। यहां पर रोमांटिक लाइटिंग के साथ-साथ कैंडल भी जलाई जाती हैं। मूवी देखते-देखते अगर आपको कुछ खाना है, तो इसकी व्यवस्था भी यहां पर की गई है। यहां पर स्नैक्स से लेकर चाइनीस फूड के कई स्टाल लगाए गए हैं।

ऑनलाइन बुक कर सकते हैं टिकट

कौन से शहर में कौन सी मूवी लगेगी, इसकी जानकारी आप Sunset Cinema Club की ऑफिशल वेबसाइट या किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ले सकते हैं। इसके अलावा वेबसाइट पर जाकर आप एडवांस में बुकिंग भी कर सकते हैं।

आइए अब जानते हैं मई के महीने में कहां पर कौन सी मूवी दिखाई जाएगी।

OMAXE CHOWK

मूवी- Rockstar
डेट- 18 मई

मूवी- Veer Zara
डेट- 25 मई

Cyber Hub

मूवी- Kuch kuch hota hai
डेट- 18 मई

मूवी- Before Sunset
डेट- 25 मई

Candor Techspace Noida

मूवी- Baby's Day Out
डेट- 18 मई

मूवी- Yeh Jawaani Hai Deewani
डेट- 25 मई

ये भी पढ़ें- दिल्ली में बुक करो थिएटर, 3 घंटे के 1500 रुपये, मूवी देखो या करो पार्टी, मर्जी आपकी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो