whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में बुक करो थिएटर, 3 घंटे के 1500 रुपये, मूवी देखो या करो पार्टी, मर्जी आपकी

Private Theatre In Delhi: दिल्ली में आए दिन कैफे और रेस्टोरेंट के मालिक ग्राहकों को लुभाने के लिए कुछ न कुछ नया एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। वहीं अब दिल्ली में पहली बार एक प्राइवेट थिएटर खुला है, जहां मूवी देखने के साथ-साथ आप पार्टी भी कर सकते हैं।
08:23 AM May 10, 2024 IST | Nidhi Jain
दिल्ली में बुक करो थिएटर  3 घंटे के 1500 रुपये  मूवी देखो या करो पार्टी  मर्जी आपकी

Private Theatre In Delhi: कुछ लोगों को भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाना ज्यादा पसंद नहीं होता है। वह अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ ही क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। क्या आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं, जिन्हें लोगों के बीच रहना पसंद नहीं आता है? अगर हां, तो चलिए जानते हैं एक ऐसे प्राइवेट थिएटर के बारे में जहां दुनिया के शोरगुल से अलग आप अपने घरवालों या करीबियों के साथ बर्थडे पार्टी या किसी भी समारोह का आनंद ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें- दिल्ली के लक्ष्मी नगर रेस्टोरेंट में 449 रुपये मिल रहा है Unlimited Food!

The Binge Town Private Theater कहां पर है?

हाल ही में दिल्ली के जनकपुरी में The Binge Town Private Theater खुला है। इस थिएटर की सबसे खास बात यह है कि यहां पर 2 से लेकर 12 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। हालांकि दिल्ली के अलावा The Binge Town Private Theater की ब्रांच हैदराबाद और बेंगलुरु के भी कई शहरों में हैं।

अगर आपको 3 घंटे के लिए थिएटर बुक करना है तो इसके लिए आपको मात्र 1499 रुपए देने होंगे। यहां पर आप बर्थडे पार्टी से लेकर किसी भी तरह का आयोजन कर सकते हैं। यहां पर हर पार्टी की थीम के अनुसार डेकोरेशन भी की जाती है, जिसके लिए अलग से पैसे देने होते हैं। डेकोरेशन कराने की स्टार्टिंग प्राइस 750 रुपये है।

डेकोरेशन के साथ-साथ यहां पर फॉग एंट्री की भी सर्विस है। इसके अलावा यहां पर केक से लेकर गिफ्ट, फोटो और वीडियो की भी सुविधा उपलब्ध है। खाने के लिए यहां पर चाइनिज फूड से लेकर कॉन्टिनेंटल तक की वैरायटी है।

The Binge Town Private Theater की बुकिंग कैसे करें?

अगर आप इस थिएटर की बुकिंग करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको The Binge Town Private Theater की official website www.bingetown.com पर जाना होगा। इस वेबसाइट पर आपको साभी डिटेल्स मिल जाएंगी।

ये भी पढ़ें- शादी करके साथ रहते, पर पति-पत्नी का ‘रिश्ता’ नहीं, Friendship Marriage जापान का अनोखा रिवाज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो