whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

श्रीनगर में उठाइए यूरोप जैसे नजारों का लुत्फ, ट्रेन का खूबसूरत सफर बना देगा ट्रिप को यादगार

Srinagar to benihal train trip: अगर घूमने के लिए श्रीनगर जा रहे हैं तो इस खूबसूरत ट्रिप को मिस ना करें। श्रीनगर से बेनिवाल तक के इस सफर का लुत्फ़ जरूर उठाएं।
11:47 PM May 11, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
श्रीनगर में उठाइए यूरोप जैसे नजारों का लुत्फ  ट्रेन का खूबसूरत सफर  बना देगा ट्रिप को यादगार
srinagar to benihal

Srinagar to benihal train trip: सोशल मीडिया पर एक वी़डियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बर्फ की खूबसूरत वादियों से गुजरती ट्रेन दिख रही है। ट्रेन से जो बाहर का व्यू दिख रहा है, वो इतना खूबसूरत है कि लोग इसकी तुलना यूरोप से कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद लोगों के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो जा रहा है कि ये व्यू भारत का ही है। दरअसल, वीडियो में दिखने वाली ट्रेन श्रीनगर से बनिहाल के रूट पर चल रही है। जानिए आप कैसे उठा सकते हैं इस जर्नी का लुत्फ।

2 घंटे का है भारत का सबसे खूबसूरत ट्रेन रूट

सबसे खूबसूरत ट्रेन का सफर करने के लिए पहले से बुकिंग करवा कर जाएं। ऐसा इसलिए क्योंकि विदेशों का फील देने के लिए स्पेशल कोच डिजाइन किया गया है। श्रीनगर से बनिहाल के लिए चलने वाली ये ट्रेन रोजाना सुबह 9 बजकर 22 मिनट पर निकलती है।

बनिहाल का व्यू न करें मिस

अगर घूमने के लिए श्रीनगर गए हैं तो इस ट्रेन जर्नी का लुत्फ जरूर उठाए। 2 घंटे से भी कम की इस ट्रेन जर्नी में सबसे खूबसूरत नजारा बनिहाल पहुंचने से पहले दिखता है। इस नजारे को देखने के बाद किसी के लिए भी ये मानना मुश्किल हो जाता है कि विदेश नहीं भारत है। आप चाहें तो बनिहाल पहुंचने के बाद आप किसी भी लोकल ट्रेन से वापस आ सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो