whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इंस्टाग्राम के 'प्यार' से मिलते ही लुट गई इज्जत, सह न पाई पीड़िता और दे दी जान

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक नाबालिग लड़की के साथ एक शख्स ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद लड़की ने सुसाइड कर ली है।
04:00 PM Jun 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
इंस्टाग्राम के  प्यार  से मिलते ही लुट गई इज्जत  सह न पाई पीड़िता और दे दी जान

Ghaziabad News : सोशल मीडिया के जरिए कई लोगों की जिंदगी में खास लोगों की एंट्री हुई है तो वहीं कई लोगों के साथ जिंदगी भर ना भूल पाने वाली घटनाएं हुई हैं। ऐसे लोग भी हैं, जिनकी जिंदगी सोशल मीडिया से मिलने वाले दोस्तों ने बर्बाद कर दी है। एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है। यहां एक 13 साल की लड़की इंस्टाग्राम के दोस्त से मिलने पहुंच गई। दोनों एक होटल में रुके और फिर लड़की सुसाइड करने के लिए मजबूर हो गई ।

13 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म 

मामला मोदीनगर का है, कक्षा आठ में पढ़ने वाली 13 साल की लड़की की दोस्ती हिमांशु सोनी नाम के शख्स से हुई। दोनों इंस्टाग्राम के जरिए मिले और फिर बातचीत होने लगी। दोनों ने मिलने का फैसला किया लेकिन ये मुलाकात खतरनाक साबित हुई। हिमांशु सोनी नाबालिग लड़की को लेकर एक होटल पहुंचा और यहां बिना आईडी दिए ही कमरा ले लिया। इसके लिए उसने अधिक पैसे चुकाए।

हिमांशु सोनी नाम के आरोपी ने पहले लड़की को नशीला पदार्थ दिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे वह बहुत परेशान हो गई। परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाया, जिसमें उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई लेकिन लड़की यह सब बर्दास्त नहीं कर पाई और उसने सुसाइड कर लिया।


जिस होटल में लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ, उस होटल के मैनेजर ने नियमों को ताक पर रखकर बिना आईडी के रूम दिया। जिस वक्त लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ, होटल में कोई नहीं था। अब पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। होटल को सील कर दिया है।

यह भी पढ़ें : रील के लिए हवा में लटक गई लड़की, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

अब पुलिस होटल पर एक्शन लेने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने होटल संचालक के बारे में जानकारी एकत्रित की है। बताया गया कि वह पहले भी जेल जा चुका है। इतना ही नहीं, अब पुलिस होटल के लाइसेंस की भी जांच कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो