हे भगवान! बिहार में डॉक्टर का कारनामा, Youtube पर वीडियो देख कर रहा था सर्जरी, चली गई बच्चे की जान

Bihar News : बिहार में एक डॉक्टर Youtube देखकर बच्चे का ऑपरेशन कर रहा था, ऑपरेशन के दौरान बच्चे की हालत बिगड़ गई और उसे एम्बुलेंस से लेकर पटना जाने लगा लेकिन रास्ते में ही बच्चे की मौत हो गई ।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Bihar News : बिहार से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक झोला छाप डॉक्टर वीडियो देखकर एक लड़के का ऑपरेशन कर रहा था। ये ऑपरेशन नहीं था बल्कि एक बच्चे की हत्या की जा रही थी। इस झोलाछाप डॉक्टर की वजह से एक बच्चे की मौत हो गई है।

मामला बिहार के सारण जिले का है। यहां एक झोला छाप डॉक्टर एक बच्चे के पथरी का ऑपरेशन यूट्यूब पर वीडियो देखकर कर रहा था। ऑपरेशन के दौरान ही बच्चे की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद वह अपनी एंबुलेंस से मरीज को लेकर पटना के लिए निकल पड़ा लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।

बताया जा रहा है कि रास्ते में बच्चे की मौत हो गई। मामला गड़खा थाना क्षेत्र अंतर्गत मोतीराजपुर गांव का है। मृतक बच्चे की पहचान चंदन साह के पुत्र कृष्णा कुमार उर्फ गोलू के रूप में हुई है। बच्चे की उम्र महज 15 साल थी। बच्चे की मौत के बाद परिवार का रो रोकर बुरा हाल है जबकि झोलाछाप डॉक्टर और उसके साथी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : ओ भाई! थाने में घुसकर पुलिसवाले को पीटते शख्स का वीडियो वायरल

वहीं एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बच्चे को उल्टी हो रही थी, इसके बाद परिवार वाले डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे थे। परिजनों का कहना है कि डॉक्टर ने पिता को किसी काम से बाहर भेज दिया और परिवार की सहमति के बिना लड़के का ऑपरेशन शुरू कर दिया। लड़का दर्द में था। जब हमने डॉक्टर से पूछा कि उसे दर्द क्यों हो रहा है, तो वह हम पर भड़क गया और पूछा कि क्या हम डॉक्टर हैं।

यह भी पढ़ें : 4 साल की उम्र में गायब हुई, 38 साल जंगलों में रही ये महिला; मिली तो हुलिया देख डर गए लोग

परिजनों के मुताबिक, बच्चे की सांसें झोलाछाप डॉक्टर के यहां थोड़ी देर के लिए थम गई थीं लेकिन CPR देकर होश में लाया गया और फिर पटना ले जाया गया लेकिन रस्ते में ही उसकी मौत हो गई। अस्पताल की सीढ़ियों पर बच्चे को छोड़कर सभी भाग गए। आरोप है कि गणपति सेवा सदन के संचालक और खुद को डॉक्टर कहने वाले अजीत कुमार पुरी ने ऑपरेशन किया था।

Open in App
Tags :