whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

63 साल के बुजुर्ग संग हमबिस्तर होना चाहती थीं दो युवतियां, इनकार पर खौफनाक अंजाम

Bizarre News : दो महिलाएं मिलकर एक बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाना चाहती थीं लेकिन बुजुर्ग इसके लिए तैयार नहीं हुआ। दोनों ने मिलकर खतरनाक घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद दोनों गिरफ्तार हो गई हैं।
10:36 AM Jun 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
63 साल के बुजुर्ग संग हमबिस्तर होना चाहती थीं दो युवतियां  इनकार पर खौफनाक अंजाम

Bizarre News : दो महिलाओं ने एक बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की लेकिन जब बुजुर्ग ने इनकार कर दिया तो अंजाम बहुत बुरा हुआ। घटना के बाद दोनों महिलाएं फरार हो गई थीं लेकिन पुलिस की जांच में सब सामने आ गया। पता चला कि दोनों मृतक बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाना चाहती थीं। बुजुर्ग का शव जमीन में गाड़ दिया था, जिसे बाद में रिकवर किया गया।

बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाना चाहती थीं महिलाएं

मामला रूस का है। रूस में दो महिलाओं को पुलिस ने इस संदेह के बाद हिरासत में लिया है उन्होंने एक बुजुर्ग की हत्या की है। हत्या के पीछे की वजह ये थी कि दोनों महिलाएं एक साथ ही बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाना चाहती थीं लेकिन बुजुर्ग ने इससे इनकार कर दिया था।

29 और 37 साल की महिलाओं ने स्टावरोपोल के एक चर्च परिसर में 63 साल के बुजुर्ग के साथ पहले शराब पी और फिर उस पर यौन संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब बुजुर्ग ने इनकार किया तो उसे पीट पीटकर मार दिया। इसके बाद बुजुर्ग के शव को जंगल में ले जाकर जमीन खोदकर गाड़ दिया।

यह भी पढ़ें : डेटिंग ऐप से प्यार तलाशना पड़ा भारी, एक लड़की ने क्लब में कई लड़कों को लगाया चूना

पुलिस जांच के बाद दोनों को हिरासत में लिया गया और बाद में बुजुर्ग का शव बरामद किया गया। 29 वर्षीय रोजा और 37 वर्षीय मार्था नाम की दोनों महिलाओं को 63 साल के अलेक्जेंडर की मौत के मामले में दो महीने की हिरासत में भेज दिया गया है। हैरानी की बात ये है कि मृतक बुजुर्ग दोनों महिलाओं को पहले से जानता था।

यह भी पढ़ें : लव, सेक्स, शादी और खौफनाक अंत, बेहद दर्दनाक है दिल्ली टू बिहार की लव स्टोरी

बुजुर्ग के गायब होने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो इन दोनों महिलाओं पर उन्हें शक हुआ =। जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो कई जानकरी पुलिस के हाथ लगी। दोनों आरोपियों को पुलिस इस जगह लेकर गई, जहां बुजुर्ग के शव को दफनाया था। दोनों ने बताया कि पैर और हाथ से दोनों ने इतने वार किए कि बुजुर्ग की मौत हो गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो