whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

2025 में मचेगी तबाही! क्या हैं Nostradamus और Baba Vanga की भविष्यवाणियां?

2025 Predictions: बाबा वेंगा को उनकी सटीक भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। बाबा वेंगा दुनिया के खत्म होने से लेकर युद्ध और आपदा की कई भविष्यवाणियां कर चुके हैं। उनकी भविष्यवाणियां सही साबित होती हैं।
12:58 PM Oct 20, 2024 IST | Shabnaz
2025 में मचेगी तबाही  क्या हैं nostradamus और baba vanga की भविष्यवाणियां

2025 Predictions: महान रहस्यवादी नास्त्रेदमस और बाबा वेंगा दोनों अपनी भविष्यवाणियों के लिए मशहूर हैं। उनकी कही हुई बात सच भी साबित होती है। इसी कड़ी में उन्होंने आने वाले साल यानी 2025 के लिए भी कुछ भविष्यवाणियां की थी। 2024 में जो उनकी भविष्यवाणियां थी वो सच साबित हुईं, इसी को देखते हुए आने वाले साल को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं। अगर इस बार भी उनकी भविष्यवाणियां सही साबित हुई तो दुनिया में तबाही मच सकती है।

Advertisement

रहस्यवादी नास्त्रेदमस और बाबा वेंगा दोनों ने भविष्यवाणियां की। दोनों के समय में काफी अंतर था, लेकिन भविष्यवाणी लगभग एक जैसी ही थी। दोनों भविष्यवक्ताओं ने यूरोप में युद्ध छिड़ने और दूसरी सर्वनाश कारी घटनाओं की भविष्यवाणी की है।

ये भी पढ़ें: कौन है बाबा बालकनाथ? जिसका आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल; जानें क्या बोली पुलिस

Advertisement

क्या हैं 2025 की भविष्यवाणियां?

बाबा वेंगा एक अंधे बल्गेरियाई रहस्यवादी और चिकित्सक जिनकी मृत्यु 1996 में हुई। उन्होंने 2025 के भविष्यवाणी की थी यूरोप के दो देशों के बीच संघर्ष छिड़ जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप दुनिया भर में विनाशकारी परिणाम होंगे। ये घटनाएं वैश्विक सर्वनाश को जन्म दे सकती हैं। इसके अलावा बाबा वेंगा ने असाधारण घटनाओं को लेकर भी भविष्यवाणी की जिसमें कहा गया कि बड़े वैश्विक आयोजन के दौरान अलौकिक मुठभेड़ों होंगी। उन्होंने एलियंस के साथ जंग की संभावना की भी भविष्यवाणी की है।

Advertisement

रुक जाएगी जंग?

नास्त्रेदमस ने 2025 के लिए भविष्यवाणी की कि रूस और यूक्रेन के बीच चल रही जंग खत्म हो सकती है। इसको रोकने के पीछे दोनों सेनाओं की थकावट का हवाला दिया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने दुनिया के दूसरे हिस्सों के लिए चेतावनी जारी की। जिसमें ब्राजील में प्राकृतिक आपदाओं जैसे ज्वालामुखी से तबाही की बात कही। इसके अलावा एक रहस्यमय नेता एक नई विश्व व्यवस्था की ऐलान करने के लिए अस्तित्व में आएगा।

दोनों रहस्यवादियों ने 2025 में जंग और प्राकृतिक आपदाओं से लेकर एलियन मुठभेड़ों की भविष्यवाणी की है। इन भविष्यवाणियों ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। इन भविष्यवाणियों को लेकर इसलिए भी बात की जाती है क्योंकि पिछली भविष्यवाणियां काफी सटीक साबित हुई थीं।

ये भी पढ़ें: यहां इंसान ही नहीं बिल्लियां भी कर रहीं नौकरी, खुद मालिक भेजते हैं ‘ऑफिस’

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो