39 साल की महिला ने शादी के लिए रखी ऐसी शर्त, सुनकर चकरा गया लोगों का दिमाग

Viral Photo : सोशल मीडिया पर एक 39 साल की महिला की शादी के लिए बना बायोडाटा वायरल हो रहा है। महिला की डिमांड पढ़कर लोग हैरान है और जमकर ट्रोल कर रहे हैं। पढ़िए इस बायोडाटा में ऐसा क्या लिखा हुआ है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Viral Photo : एक समय हुआ करता था, जब दूल्हा और दुलहन एक दूसरे को बिना देखे शादी के लिए तैयार हो जाते थे और फिर इसके बाद खुशी से जिंदगी यापन करते थे और एक आज का समय है कि शादी के लिए शर्त पढ़ कर दिमाग चकरा जाता है। एक महिला की शादी के लिए बना बायोडाटा सोशल मडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई है।

सोशल मीडिया प्लेटफोर्म X पर @ShoneeKapoor नाम के एक यूजर ने शादी के लिए एक महिला का बायोडाटा शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि 'उसकी सैलरी और क्वालिटी देखो और वह कैसे हसबैंड की तलाश कर रही है वह देखो।' बायोडाटा में लिखी बातों को पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच बहस छिड़ी हुई है। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 15 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों की संख्या में लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

क्या है बायोडाटा में?

बायोडाटा के अनुसार, शादी के लिए अविवाहित लड़का तलाश रही महिला की उम्र 39 साल है और वह एक टीचर है। उसके पास बीएड की डिग्री है और साल भर में ₹ 1.3 लाख कमाई करती है। वहीं वह शादी करने के लिए ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही है, जो साल में कम से कम ₹ 30 लाख कमाता हो, अगर वह लड़का विदेश में रहता है तो कमाई $96,000 (लगभग ₹ 80 लाख) होनी चाहिए। इसके साथ ही लड़के के पास 3 BHK घर होना चाहिए, जहां वह अपने माता पिता के साथ रह सके।

सास ससुर नहीं, मां बाप रहेंगे साथ 

इतना ही नहीं, अभी और पढ़िए। महिला का कहना है कि फाइव स्टार होटलों में रुकना पसंद करती है, उसने यह भी स्पष्ट किया है कि घर का काम करना उसकी जिम्मेदारी नहीं है। वह चाहती है कि घर में रसोइया और नौकरानी हो। इन सबके बाद ये महिला चाहती है कि उसका पति अपने माता-पिता को अपने साथ ना रखे बल्कि उन्हें कहीं और रखे। जिससे ये अपना जीवन अच्छे से बिता सकें।


सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि इन्हें सब कुछ चाहिए, ठीक है लेकिन सास ससुर से इतनी परेशानी क्यों है? एक ने लिखा कि वह खुद तलाकशुदा होने के बावजूद एक अविवाहित पति चाहती है। उसके माता-पिता उसके साथ रहेंगे लेकिन ससुराल वाले नहीं। उनका वेतन 11000/माह है जो शहरी क्षेत्रों में नौकरानी के वेतन के बराबर है लेकिन वह चाहती है कि पति लाखों कमाता हो। एक ने लिखा कि ऐसा नहीं लग रहा है कि फोटो को एडिट किया गया है?

यह भी पढ़ें : Video: गंगा घाट पर बनाई ‘रील’ तो मौत हुई फील, मरने से बाल-बाल बची लड़की

एक ने लिखा कि इस महिला की उम्मीद बहुत अधिक है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि वह शादी नहीं करना चाहती बल्कि एक ऐसे इंसान की तलाश कर रही है, जो इसकी मनोकामना पूरी कर सके। एक अन्य ने लिखा कि वह अपने माता-पिता को नहीं छोड़ सकती क्योंकि वे उस पर निर्भर हैं, लेकिन वह संयुक्त परिवार में विश्वास नहीं करती, इसलिए ससुराल वालों को नहीं रखना चाहती।

Open in App
Tags :