whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गर्ल्स हॉस्टल की टंकी से आ रही थीं अजीब आवाजें, जाकर देखा तो उड़ गए होश

Tilka Manjhi Bhagalpur University : पूरा मामला भागलपुर के तिलक मांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल का है, यहां की पानी की टंकी से आ रही अजीब आवाजों को सुनकर लड़कियों में दशहत फैल गई थी
04:08 PM Aug 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
गर्ल्स हॉस्टल की टंकी से आ रही थीं अजीब आवाजें  जाकर देखा तो उड़ गए होश

Tilka Manjhi Bhagalpur University : बारिश और मानसून के बीच बिहार के एक गर्ल्स हॉस्टल के पास बनी पानी की टंकी से अजीब आवाजें आ रही थीं। इससे हॉस्टल में रह रहीं लड़कियों और अन्य लोगों में दशहत फैल गई थी। जब पानी की टंकी पर चढ़कर चेक किया तो लोगों के होश उड़ गए। पानी की टंकी से एक दो नहीं बल्कि 42 खतरनाक सांपों को पकड़ा गया है।

पूरा मामला भागलपुर के तिलक मांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल का है, यहां पानी की टंकी में 42 जहरीले सांप मिले हैं। सांपों की आवाज सुनकर हॉस्टल की लड़कियों में दहशत फैल गई थी, इसके बाद वन विभाग कि टीम को इसकी जानकारी दी। वन विभाग की टीम ने जब टंकी की जांच की तो चला कि इसमें रसल वाइपर सांप हैं।

वन विभाग की टीम ने सभी सांपों को रेस्क्यू किया और फिर जंगल में छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि 6 अगस्त को लड़कियों को अजीब आवाजें सुनाई दीं थीं। उन्होंने इसकी जानकारी जिम्मेदार अधिकारियों की दी। अधिकारियों ने वन विभाग की टीम को जांच के लिए कहा तो पता चला कि यहां तो दुनिया के सबसे खतरनाक सांपों में से एक रसल वाइपर मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें : दिल्ली की बस में सवार दिखा भूत! सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद; वायरल हो रहा वीडियो

वन विभाग से जुड़े एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि गर्ल्स हॉस्टल से 42 सांपों का रेस्क्यू किया गया था और 8 अगस्त को इस सांपों को जंगल में छोड़ दिया गया। बता दें कि रसल वाइपर ऐसे खतरनाक सांप होते हैं, जो अजीब तरह की आवाजें निकालते हैं। इन सांपों के काटने के बाद इलाज में देरी होने पर इंसान का मरना तय है।

यह भी पढ़ें : हे राम! रील बनते वक्त छठे फ्लोर से नीचे गिरी लड़की, भयावह वीडियो हो रहा वायरल

जानकारी के अनुसार, भागलपुर के कई क्षेत्रों में खतरनाक सांप पाए जाते हैं। अधिकारियों ने लोगों को आगाह किया है कि अगर आपके पास कोई भी सांप दिखे तो इसकी सूचना तुरंत वन विभाग को दें। घबराएं नहीं और रेस्क्यू टीम का इंतजार करें।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो