खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शातिर चोरनी ने रोजाना मॉल में 'कांड' कर कमाए 5 करोड़, CCTV में पकड़ी गई करतूत

Weird News : 54 साल की नरिंदर कौर नाम की महिला ने एक हजार से अधिक बार दुकानदारों और आउटलेट को निशाना बनाया लेकिन अब वह पकड़ी गई और कोर्ट ने सख्त सजा दी है। जानें क्या है पूरा मामला।
11:16 AM Aug 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Weird News : अगर आपको लगता है कि सिर्फ भारत में ही चोरियां होती हैं या यहां ही लोग दुकानों में सामान या कपड़े चुराते हैं तो आप गलत हैं। भारतीय लोग तो विदेशों में जाकर ऐसी चोरी करते हैं, जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में होती है। एक भारतीय मूल की महिला ने विदेश में ऐसी चोरी की है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। यकीन करना मुश्किल है कि ये महिला मॉल में जाकर 'कांड' करती थी और कुछ ही समय में उसने करोड़ों रुपए फ्री में कमा लिए।

Advertisement

मामला दक्षिण-पश्चिम इंग्लैंड का है, जहां चोरी करने के आरोप में एक महिला को दस साल की सजा सुनाई गई है। नरिंदर कौर उर्फ नीना टियारा नाम की महिला, जिसकी उम्र 54 साल है। उसे धोखाधड़ी, मनी लॉन्ड्रिंग समेत 26 मामलों में दोषी पाया गया है। महिला पर यह भी आरोप है कि उसने करोड़ों की चोरी की है।

54 साल की महिला ने 1000 दुकानों को बनाया निशाना

कहा जा रहा है कि 54 वर्षीय नरिंदर कौर ने चोरी को अपना पेशा बना लिया था। उसने यू.के. में दुकानों को धोखा देकर उनसे चोरी की गई वस्तुओं का ही रिफंड ले लिया। चार साल के दौरान यह महिला ने बॉब्स, डेबेनहम्स, जॉन लुईस, मानसून, हाउस ऑफ फ्रेजर और टीके मैक्स सहित कई आउटलेट में गई और उन्हें अपना शिकार बनाया। बताया गया कि करीब 1,000 से अधिक बार महिला दुकानों और आउटलेट को अपना निशाना बना चुकी है।

Advertisement

महिला सामान चोरी करने के बाद उन्हें ही वापस करने पहुंच जाती थी और बदले में पैसे लेकर जाती थी। इस तरह उसने £500,000 (लगभग 5,09,65,000 रुपये) मूल्य के कपड़ों या अन्य सामानों की चोरी की। महिला के बारे में कहा गया कि वह एक चतुर महिला है, उसने देश भर में अपराध किए हैं, उसने चोरी की गई वस्तुओं पर बेईमानी से रिफंड का दावा किया है।

यह भी पढ़ें : ये कैसे? जिस घर में रह रहा था कपल, उसकी फर्श ने बना लिया लखपति! जानें क्या है मामला

उस पर यह भी आरोप लगाया गया कि पकड़े जाने के बाद भी उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं हुआ और यहां तक ​​कि उसने सोचा कि वह अदालत में झूठे दस्तावेज जमा करके बच जाएगी। अब इस महिला को अदालत ने दस साल की सजा सुनाई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsWeird news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement