whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये कैसा इश्क? बुढ़ापे में दूल्हा बना ससुर, अपनी ही बहू को लेकर हुआ फरार; फिर ऐसे की शादी

Uttar Pradesh News : मामला उत्तर प्रदेश का है, यहां एक ससुर अपनी ही बहू पर फिदा हो गया। दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। अचानक दोनों गांव लौटे और शादी कर ली। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
08:49 AM Jul 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
ये कैसा इश्क  बुढ़ापे में दूल्हा बना ससुर  अपनी ही बहू को लेकर हुआ फरार  फिर ऐसे की शादी

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ससुर अपनी ही बहू को लेकर फरार हो गया। ससुर और बहू के फरार होने के बाद इसकी चर्चा पूरे इलाके में होने लगी। हर कोई हैरान है कि रिश्तों को तार-तार कर ये दोनों आखिर घर छोड़कर गए कहां ? हालांकि कुछ ही दिन बाद दोनों घर वापस आ गए और मंदिर पहुंच गए। दोनों के साथ कई ग्रामीण भी मंदिर पहुंच गए।

मामला मऊ के घोसी कोतवाली के सराय गांव का है, यहां एक 70 साल के बुजुर्ग का दिल अपनी ही बहू पर आ गया। फिर क्या था? दोनों घर छोड़कर भाग गए। इससे सब हैरान थे लेकिन कुछ दिन बाद दोनों वापस आ गए और मंदिर में जाकर शादी कर ली। दोनों की शादी की खबर सुन हर कोई हैरान था। मंदिर पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए और इस अनोखी शादी का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

दो बच्चों की मां के साथ फरार हुआ था ससुर 

70 साल के बुजुर्ग ने अपनी आधी उम्र की 35 साल की बहू से शादी कर ली। बुजुर्ग शख्स का नाम हरिशंकर है जो सराय गांव का कोटेदार है। हरिशंकर के पांच बेटे हैं और सबसे बेटे की पत्नी से उन्हें कब प्रेम हो गया, किसी को पता ही नहीं चला। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया और घर छोड़कर भाग गए। बताया जा रहा है कि बहू के दो बच्चे भी हैं


रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस शादी को सुनकर सब हैरान हैं। बताया जा रहा है कि दस दिन तक दोनों फरार थे। फिर वह गांव पहुंचे और एक दूसरे को वरमाला पहनाकर शादी कर ली। दोनों अपने साथ पहले से ही सिंदूर लेकर आए थे। हरिशंकर दूल्हा बनकर पहुंचे तो वहीं बहू भी दुल्हन की तैयार होकर मंदिर पहुंची थी।

यह भी पढ़ें : बिस्तर पर पति की ‘गंदी आदत’ से परेशान हो गई पत्नी, तलाक लेने के लिए भी तैयार!

बताया जा रहा है कि मंदिर के पास भारी भीड़ एकत्रित हो गई थी। भीड़ अधिक हुई तो पुलिस भी पहुंची लेकिन इस शादी में किसी भी तरह से हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया। अब इन दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो