खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी को लेकर पूछे सवाल का जवाब दो, प्रियंका गांधी के टोकने पर राहुल बोले-जल्द करनी पड़ेगी

Rahul Gandhi Viral Video : वायरल वीडियो में राहुल गांधी बता रहे हैं कि वह शादी कब करेंगे? रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान एक समर्थक ने सवाल किया था।
06:33 PM May 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rahul Gandhi Viral Video :  लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए तमाम नेता व्यस्त हैं। जनसभाओं को संबोधित करते हुए कई नेता हंसी मजाक या निजी जिंदगी के बारे में बात करते भी दिखाई देते हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से शादी को लेकर कई सवाल पूछे जाते हैं। एक बार फिर उन्हें इस सवाल का सामना करना पड़ा।

Advertisement

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी बहन प्रियंका गांधी भी वहां मौजूद थीं। राहुल गांधी जब जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी किसी ने उनसे पूछा कि आखिरकार राहुल गांधी शादी कब करेंगे?

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को अपने पास बुलाया और कहा कि मैं अपनी बहन को धन्यवाद देना चाहता हूं कि जब मैं देश में घूम-घूमकर प्रचार कर रहा हूं तो ये मेरे लिए खून पसीना बहा रही है। इस पर प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्होंने शादी को लेकर सवाल पूछा है, उसका जवाब दो।


राहुल गांधी ने कहा कि क्या सवाल है? सवाल दोहराया गया कि शादी कब करेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि जल्दी ही करनी पड़ेगी। राहुल गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर बड़ी संख्या में लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी को सामने देख फफककर रो पड़ी महिला, बोली – सपना पूरा हो गया!

बता दें कि राहुल गांधी वायनाड के साथ साथ ही रायबरेली लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं, प्रियंका गांधी राहुल गांधी के लिए रायबरेली में खूब प्रचार कर रही हैं। इससे पहले 2019 में राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार गए थे। हालांकि वायनाड से जीतकर वह संसद भवन पहुंचे थे।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement