होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अंतिम संस्कार की दौरान हाथ हिलाने लगी बच्ची, श्मशान की जगह अस्पताल भागे लोग

Weird News : 8 महीने की बच्ची को पहले डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था लेकिन अंतिम संस्कार के वक्त बच्ची में हलचल हुई और सब अस्पताल पहुंच गये। हालांकि डॉक्टरों ने यहां पर मां-बाप को एक और कभी ना भूल पाने वाला झटका दिया।
11:44 AM Oct 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Weird News : ऐसी कई खबरें सामने आ चुकी हैं, वो इंसान जिंदा हो उठा जिसे लोगों ने मृत मान लिया था। कोई पोस्टमार्टम हाउस में जिंदा हो गया तो कोई अंतिम संस्कार से पहले उठकर बैठ गया। अब एक बच्ची को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मृत बच्ची का अंतिम संस्कार के लिए लोग लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में कुछ ऐसा दिखा कि श्मशान जाने की जगह लोग अस्पताल भाग गए।

Advertisement

चौंकाने वाली खबर ब्राजील से सामने आई है। यहां एक बच्ची को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद जब उसे अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया तो सब हैरान रह गए। जब शोकसभा में उपस्थित लोगों ने देखा कि बच्ची ताबूत के अंदर अपना हाथ हिला रही है तो सब सन्न रह गए। महज 8 महीने की बच्ची लेकर लोग अस्पताल गए।

आठ महीने की कियारा क्रिस्लेने डी मौरा डॉस सैंटोस को 19 अक्टूबर की सुबह डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कियारा के माता-पिता अपनी मासूम बच्ची के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। बच्ची को ताबूत में लिटाया गया और उसके मृत घोषित होने के 16 घंटे बाद अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हुई।

यह भी पढ़ें : Arihant Arden Society के नाले से आईं अजीब आवाजें, सच्चाई देख दंग रह गए गार्ड्स

Advertisement

जब लोगों ने देखा कि बच्ची का हाथ हिल रहा है तो उन्होंने अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को रोक दिया। जब एक शख्स ने उसकी उंगलियों को छुआ तो बच्ची ने कसकर पकड़ लिया। वहां मौजूद एक फार्मासिस्ट ने बताया कि बच्ची की सांसें अभी भी चल रही हैं। इसके बाद तुंरत एम्बुलेंस को बुलाया गया। पैरामेडिक्स ने कियारा की जांच की तो पता चला कि उसकी सांसें भी चल रही हैं और उसका ऑक्सीजन लेवल 84 प्रतिशत था। अस्पताल में अन्य जांच के दौरान इसके सबूत नहीं मिले कि बच्ची की मौत 16 घंटे पहले हो चुकी है।

यह भी पढ़ें :  Viral: समंदर के अंदर शादी, सऊदी अरब के कपल की वेडिंग फोटो वायरल

बच्ची के जिंदा होने की खबर सुनकर परिवार खुश हो गया था लेकिन अभी एक झटका लगना बाकी था। डॉक्टरों ने बताया कि जब तक कियारा को वापस अस्पताल ले जाया गया, तब तक उसका दिल रुक चुका था और उसे फिर से मृत घोषित कर दिया गया। परेशान पिता ने कहा कि हम पहले ही तबाह हो चुके थे। फिर थोड़ी उम्मीद जगी, लेकिन फिर यह हो गया। वहीं जब अस्पताल पर सवाल उठे तो उसने माफी मांगते हुए कहा कि हम इसकी पूरी जांच करवा रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement