whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये गलती मत करना! दादी के 95वें जन्मदिन पर केक में लगाई 95 मोमबत्ती; ऐसे बर्बाद हो गया बर्थडे

Weird News : 95 साल की दादी का जन्मदिन मनाने के लिए परिजनों ने केक में 95 मोमबत्तियां लगा डाली। इसके बाद जब मोमबत्ती जलाई गई तो सबके होश उड़ गए। दादी का मुंह खुला रह गया।
11:58 AM Jul 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
ये गलती मत करना  दादी के 95वें जन्मदिन पर केक में लगाई 95 मोमबत्ती  ऐसे बर्बाद हो गया बर्थडे

Weird News : जन्मदिन पर केक पर मोमबत्ती लगाई जाती है। अक्सर उम्र के हिसाब से लोग मोमबती लगाते हैं। ऐसी ही एक दादी की 95वें जन्मदिन के मौके पर जब परिजनों ने केक की व्यवस्था की लेकिन एक गलती ने इस सेलिब्रेशन को बर्बाद कर दिया। स्थिति देखकर दादी का मुंह खुला रहा गया और जो लोग इस उत्सव में शामिल थे, सभी के होश उड़ गए।

मामला अर्जेंटीना का है, परिवार के लोग दादी का 95वां जन्मदिन मनाने के लिए एकत्रित हुए थे। उम्रदराज दादी का जन्मदिन मनाने के लिए लोग बेहद उत्सुक थे। सामने आई एक फोटो में चॉकलेट गेटो केक दिखाई दे रहा है। परिजनों ने दादी की उम्र के हिसाब से केक के अंदर 95 मोमबत्ती लगा दी। इसके बाद जो हुआ, उसने सबको हैरान कर दिया।

आग देखने के बाद डर गईं दादी 

जब सभी लोग जन्मदिन मनाने के लिए गाने पर झूम रहे थे और तालियां बजा रहे थे। तभी केक में लगी मोमबत्तियों में इतनी तेजी से लौ उठी कि दादी का मुंह खुला रह गया। तेज आग देखने के बाद दादी डर गईं। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने तुरंत आग पर काबू पा लिया और स्थिति को संभाल लिया।


दादी की पोती ने इस घटना के बारे में कहा कि मेरी दादी 95 वर्ष की हो गईं, और मेरे परिवार ने केक पर 95 मोमबत्तियां लगाने का फैसला किया। उसने कहा कि किसी ने नहीं सोचा था कि इसमें आग लग जाएगी। पूरे केक पर मोमबत्ती की परत चढ़ गई। हालांकि स्थिति संभाल ली गई और किसी बड़ी घटना से हम बच गए।

यह भी पढ़ें : Viral Video: गर्लफ्रेंड को देखते ही KISS करते-करते गोद में उठा भागा युवक, भुगतना पड़ा अंजाम

बर्थडे को यादगार मनाने के लिए लोग तरह-तरह की तरकीबें अपनाते हैं लेकिन हमें हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि इससे कोई परेशान ना हो जाए। जाहिर सी बात है कि केक पर 95 मोमबत्तियों को एक साथ जलाया जाएगा तो उस पर कंट्रोल मिला आसान नहीं है। इसी गलती दादी की जन्मदिन पार्टी में बवाल हो गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो