Video: बड़ी उम्र की कुंवारी लड़कियां अलर्ट, 'सही उम्र में शादी होती तो 5-6 बच्चों की मां होती मैं'

Aaj ka Viral Video: शादी के लिए ना-नुकुर करके शादी की उम्र निकालने पर लड़की को अफसोस हो रहा है। लड़की 31 साल की उम्र होने पर भी शादी न होने से परेशान हैं। वीडियो देखिए और सुनिए कि लड़की क्या कह रही है और कैसे लड़कियों को अलर्ट कर रही है?

featuredImage
Amika Rao

Advertisement

Advertisement

Girl Reaction on Marriage Refusal Viral: कहते हैं शादी वो लड्डू है, जो खाए वह पछताए और जो न खाए वह भी पछताए। ज्यादातर नौजवान खाकर पछताना पसंद करते हैं, क्योंकि समाज में रहते हुए लड़का हो या लड़की शादी करनी ही पड़ती है। वहीं शादी अगर सही उम्र में हो जाए तो शादी होने के बाद की जिंदगी के सुख दुख भोगने को मिल जाते हैं। एक ओर जहां, यौवन की दहलीज पर ही प्यार उमड़ने लगता है। लड़के-लड़कियों का शादी के ख्याल आने लगते हैं, वहीं कुछ नौजवानों को 30 की उम्र तक भी सही पार्टनर नहीं मिलते। इसके अलावा एक कैटेगरी और है, शादी करनी है लेकिन ना-नुकुर करने, अभी शादी नहीं करनी, अभी पढ़ना है करियर बनान है...जैसी बातें कहने वाले, जिनकी शादी की उम्र निकल जाए तो उनके हाथ सिवाय पछतावे के कुछ नहीं लगता। जी हां, एक लड़की के साथ ऐसा हुआ है।

 

लड़की अपनी शादी नही होने पर हुई भावुक

इंस्टाग्राम पर एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में जो लड़की नजर आ रही है, वह अपनी शादी को लेकर बात कर रही है। लड़की की उम्र 31 साल हो चुकी है और वह अफसोस जता रही है कि ना-नुकुर करते-करते उसकी शादी की उम्र निकल गई। अगर शादी सही उम्र में कर लेती तो 31 की उम्र तक कई बच्चों की मां बन चुकी होती। वायरल वीडियो को अमिका राव (@i__amika) नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में खुद अमिका ही हैं, जिनकी उम्र 31 हो चुकी है, लेकिन उनकी शादी नहीं हो रही है। वह कहती है कि अगर पापा की बात मान लेती तो आज शादीशुदा होती और बच्चों की मां होती। वीडियो में अमिका पहले गहरी सोच में और भावुक नजर आती है। एक वीडियो में वह अपने फैंस को उसको पत्नी समझकर कुछ लिखने को कहती है। एक वीडियो में वह अपने पैदा होने पर अफसोस जताती है और कहती है कि अगर उसे पता होती कि शादी नहीं होगी तो वह मां के पेट के अंदर ही मर जाती।

यूजर्स ने लड़की के वीडियो पर खूब कमेंट किए

अमिका ने 3 वीडियो शेयर किए हैं और तीनों वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इन्हें हजारों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं। 2 हजार से ज्यादा कमेंट हो चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि शादी नहीं होने की वजह बताओ। एक यूजर ने कहा कि मैं आपसे शादी करने के लिए रेडी हूं। एक यूजर ने कमेंट किया है कि शादी करते हैं, लेकिन कम से कम 20 बच्चे चाहिए फिर मुझे। एक शख्स ने लिखा है कि 31 की उम्र में बेहद खूबसूरत हो, आपको कौन रिजेक्ट करेगा? एक यूजर ने लिखा कि आपकी वीडियो देखकर परेशान हूं, मैं कुर्बान होने के लिए तैयार हूं। अगर मेरी वजह से आपका घर बस जाए तो इस्से अच्छा और क्या होगा? एक यूजर ने कमेंट किया कि आपको जल्दी आपका पार्टनर मिलेगा, जिसे आपका खूब परेशान कर सकती हो।

Open in App
Tags :