whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'बात कुछ और थी, बताई कुछ और गई' रामभद्राचार्य महाराज से डांट खाने के बाद अभिनव अरोड़ा का बयान वायरल

Abhinav Arora Viral Video : 'बाल संत' नाम के मशहूर अभिनव अरोड़ा ने रामभद्राचार्य महाराज से डांट खाने पर बयान दिया है, वह वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि भक्ति पर सवाल उठाया जा रहा है , ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
10:55 AM Oct 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
 बात कुछ और थी  बताई कुछ और गई  रामभद्राचार्य महाराज से डांट खाने के बाद अभिनव अरोड़ा का बयान वायरल

Abhinav Arora Viral Video :  'बाल संत' के नाम से मशहूर हुए अभिनव अरोड़ा पिछले कुछ समय से चर्चाओं में बने हुए हैं। विवाद तब और बढ़ गया जब जगतगुरु रामभद्राचार्य महाराज ने अभिनव अरोड़ा को अपने मंच से नीचे उतार दिया। इसका वीडियो वायरल हुआ। अब अभिनव अरोड़ा की इस पर सफाई सामने आई है और बताया है कि वीडियो पुराना है। उन्होंने यह भी कहा कि बात कुछ और थी, बताई कुछ और गई।

Advertisement

अभिनव अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया। इसी बीच उनके वकील ने भी कहा कि अभिनव अरोड़ा को छवि खराब करने वालों और एक तरफा वीडियो बनाने वालों पर कार्रवाई करेंगे। इसी बीच अब समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए अभिनव अरोड़ा ने कहा कि वीडियो पुराना है और जो बात थी, उसकी जगह कुछ और बताई गई है।

क्या बोले अभिनव अरोड़ा?

अभिनव का कहना है कि सच्चाई छुपाई गई, अफवाह उड़ाई गई। बात कुछ और थी, बताई कुछ और गई। मेरा वायरल वीडियो प्रतापगढ़ का बताया जा रहा है लेकिन ये झूठ है। ये वीडियो एक साल पुराना 2023 वृन्दावन का है। क्या आपके माता-पिता ने आपको नहीं डांटा है,अगर जगतगुरु रामभद्राचार्य जी ने मुझे डांट भी दिया तो इसे देश का सबसे बड़ा मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है? ये तो किसी ने नहीं बताया कि इसके बाद जगतगुरु रामभद्राचार्य जी ने मुझे अपने रूम में बुलाकर आशीर्वाद दिया था।

Advertisement