whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ताजमहल के पास अनोखी कुश्ती, पहलवान ने अजगर को दे डाली पटकनी, कर दिया चित... देखें वीडियो

Agra Viral Video : आगरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अजगर को पकड़ता दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि अजगर ताज महल के पास मिला था, जिसका एक शख्स ने रेस्क्यू किया।
01:03 PM Sep 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
ताजमहल के पास अनोखी कुश्ती  पहलवान ने अजगर को दे डाली पटकनी  कर दिया चित    देखें वीडियो

Agra Viral Video : आगरा का ताजमहल दुनिया भर में मशहूर है। इस ऐतिहासिक इमारत के पास में एक अनोखी कुश्ती का मामला सामने आया है। इस कुश्ती का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अजगर को ऐसे पकड़ा हुआ है, जैसे वह एक ताकतवर सांप नहीं बल्कि कोई मामूली सी रस्सी हो। आइये जानते हैं कि क्या है मामला।

बताया जा रहा है कि दशहरा घाट के पास सैर करने पहुंचे कुछ बच्चों ओर बुजुर्गों ने एक सांप देखा। वह डर गए थे। इसकी जानकारी जब सुंदर दुबे नाम के शख्स को हुई कि बच्चे और बुजुर्गों ने सांप देखा है, जो खतरनाक हो सकता है। इसके बाद सुंदर दुबे उस जगह गए, जहां सांप देखा गया था।

सुंदर दुबे ने देखते ही पहचान लिया कि ये तो अजगर है। बिना देरी किए उन्होंने सांप का मुंह पकड़ लिया और उसे अपने कब्जे में ले लिया। अजगर ने भागने की बहुत कोशिश की लेकिन पहलवान सुंदर के आगे उसकी हिम्मत पस्त हो गई। अंत में वह हार मान गया और सुंदर दुबे उसे पकड़कर घर ले आए।


पता चला कि ये कोई छोटा मोटा नहीं बल्कि छह फीट का अजगर था, जो छोटे बच्चों और जानवरों के लिए खतरनाक था। जानकारी के मुताबिक, सुंदर ने अजगर को पकड़ कर उसे जंगल में छोड़ दिया। सुंदर खुद को भगवान शिव और हनुमान का सच्चा भक्त बताते हैं।

यह भी पढ़ें : 4 साल की उम्र में गायब हुई, 38 साल जंगलों में रही ये महिला; मिली तो हुलिया देख डर गए लोग

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब सुंदर ने इस तरह किसी जानकारी का रेक्स्यू किया हो। पहले भी कई सांप और मॉनिटर लिजार्ड जैसे कई जानवरों को पकड़कर आबादी से दूर जंगल में छोड़ चुके हैं। अब उनके द्वारा अजगर पकड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो