whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पति की गंदी आदत से परेशान दुल्हन ने मांग लिया तलाक, 40 दिन में ही टूट गया सब्र

Agra News : आगरा में एक महिला शादी के महज 40 दिन बाद पति की गन्दी आदत से परेशान होकर तलाक मांग रही है। तलाक की वजह जानकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे।
02:44 PM Sep 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
पति की गंदी आदत से परेशान दुल्हन ने मांग लिया तलाक  40 दिन में ही टूट गया सब्र

Agra News : शादी के बाद पति-पत्नी जब साथ में रहने लगते हैं तो एक दूसरे की कई आदतों से परिचित होते हैं। समझदार लोग एक दूसरे का ध्यान रखते हुए गलत या नापसंद आदतों को सुधार लेते हैं और जिंदगी में खुश रहते हैं। आगरा का एक कपल ऐसा नहीं कर पाया और शादी के महज 40 दिन बाद मामला तलाक तक पहुंच गया। महिला अपने पति की गंदी आदत से बहुत परेशान थी और उसे सुधारने की कोशिश कर रही थी लेकिन जब सफल नहीं हुई तो अलग होने का फैसला कर लिया।

Advertisement

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद महिला को पता चला कि उसका पति रोजाना स्नान नहीं करता है। वह सप्ताह में एक दिन गंगा जल से नहाता है। इससे उसके शरीर से दुर्गन्ध आती थीं। पत्नी ने उसे समझाने और संभालने की कोशिश की लेकिन वह तैयार नहीं हुआ। बताया गया कि 40 दिन में सिर्फ 6 दिन ही नहाया था।

नहाने को तैयार हुआ पति लेकिन पत्नी ने कर दिया इनकार

जानकारी के मुताबिक, महिला के परिजनों ने दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई और तलाक मांगा है। महिला पति का घर छोड़कर अपने माता-पिता के साथ चली गई है। वहीं जब पति को लगा कि मामला कंट्रोल से बाहर हो गया है तो वह नहाने और सफाई रखने के लिए तैयार हो गया लेकिन महिला ने फैसला कर लिया था कि अब वह उस शख्स के साथ नहीं रहेगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘खुद का ही गला घोंटकर जान देते’ सांप की फोटो वायरल! जानें क्या है इसके पीछे की सच्चाई

पति-पत्नी की काउंसलिंग करवाई जा रही है कि जिससे दोनों का यह रिश्ता टूटने से बच जाए। माना जा रहा है कि महिला अपने पति के व्यवहार से बेहद नाराज दिखाई दी और अब वह किसी कीमत पर अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : गजब बेइज्जती है यार! सड़क नहीं ‘नाले’ से होकर गुजरे मंत्री जी, सवाल सुन साध ली चुप्पी

ऐसा ही एक और मामला सामने आया था। इस मामले में एक महिला ने कुरकुरे और तीखी नमकीन ना लाने पर तलाक लेने की बात कहकर सनसनी मचा दी थी। महिला का कहना था कि उसका तीखा खाने का मन होता था, इसलिए वह कुरकुरे या तीखी नमकीन मांगती थी लेकिन पति लापरवाही करने लगा और फिर मामला तलाक तक पहुंच गया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो