whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ताजमहल के पास निकला बड़ा अजगर, डर कर भागे लोग; वन विभाग की टीम ने दिया 'गच्चा'

Python Taj Mahal Agra : आगरा में ताजमहल के करीब एक बड़ा अजगर निकल आया, लोगों ने वन विभाग की टीम को सूचना दी लेकिन कोई भी अजगर को रेस्क्यू करने नहीं पहुंचा।
01:45 PM Oct 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
ताजमहल के पास निकला बड़ा अजगर  डर कर भागे लोग  वन विभाग की टीम ने दिया  गच्चा

Python Taj Mahal Agra : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौंकने वाला मामला सामने आया है। आगरा के ताजमहल के पास एक बड़ा अजगर पहुंच गया। इससे वहां अफरा तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। वन विभाग की टीम को फोन किया गया लेकिन वहां से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला। इसके बाद स्थानीय लोगों ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ा।

Advertisement

बताया जा रहा है कि 12 फीट का अजगर ताजमहल के अंदर जाने की कोशिश कर रहा था लेकिन लोगों की नजर उस पर पड़ गई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी वन विभाग की टीम को दी गई। काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची।

जब वन विभाग की टीम अजगर को रेस्क्यू करने नहीं पहुंची तो फिर लोगों ने पहलवान सुंदर दुबे नाम के शख्स को इसकी जानकारी दी। संजय दुबे मौके पर गए और अजगर को पकड़ लिया, जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में बताया जा रहा है कि अजगर करीब 11 से 12 फीट का था ।

Advertisement


वन विभाग टीम पर बड़ी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है। ताजमहल में घुसने का प्रयास कर रहा अजगर पर्यटकों और स्थानीय लोगों के लिए खतरनाक हो सकता था। इसके बाद  वन विभाग की तरफ लचर रवैया अपनाया गया और लापरवाही बरती गई।

Advertisement

यह भी पढ़ें : मुंबई की हसीना तारा ढिल्लों कौन? जिसने पाकिस्तानी ‘अंकल’ से किया निकाह

बताया जाता है कि पहलवान सुंदर दुबे सांपों को पकड़ने के लिए जाने जाते हैं। वह ऐसे कई मौकों पर खतरनाक सांपों का रेस्क्यू कर चुके हैं। अब एक बार फिर संजय दुबे ने ताजमहल के करीब अजगर को पकड़कर लोगों को दहशत से बचाने का काम किया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो