whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी, ओबामा, पुतिन करते दिखे रैंप वॉक, वीडियो शेयर कर एलन मस्क ने ली चुटकी

Elon Musk Shared AI Video : एलन मस्क द्वारा शेयर किए गए वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नारंगी रंग के कपड़े में धूप का चश्मा और माथे पर टीका लगाए दिखाई दे रहे हैं। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडेन समेत तमाम नेताओं को दिखाया गया है।
01:57 PM Jul 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
पीएम मोदी  ओबामा  पुतिन करते दिखे रैंप वॉक  वीडियो शेयर कर एलन मस्क ने ली चुटकी

Elon Musk Shared AI Video : AI का इस्तेमाल कर आजकल लोग सालों पुरानी स्थिति को देखने की कोशिश करते हैं। दूसरों की फेक वीडियो बना लेते हैं। इतना ही नहीं, हस्तियों के फेक और निगेटिव फोटो और वीडियो बनाकर वायरल कर देते हैं। हालांकि ऐसे लोग भी हैं जो AI से मस्ती मजाक और सभ्य वीडियो भी बनाते हैं। बिलेनियर और X के CEO एलन मस्क ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी से लेकर ओबामा, जो बाइडेन और पुतिन भी रैंप वॉक करते दिखाई दिए हैं।

एलन मस्क ने जो AI-जनरेटेड वीडियो पोस्ट किया है, उसमें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फैशन शो में रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं। एलन मस्क ने एक्स पर पोस्ट में कहा, "यह एआई फैशन शो का समय है।"

वीडियो में दिखे पीएम मोदी

एआई फैशन शो के इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दिखे जो चमकीले, कई रंगों के कपड़े पहने दिखे। उनकी आंखों पर चश्मा था और माथे पर तिलक लगा हुआ था। रूस के राष्ट्रपति पुतिन को लुई वुइटन सूट पहने हुए दिखाया गया है, वहीं बाइडेन व्हीलचेयर पर बैठे दिखाई डे रहे हैं। एलन मस्क भविष्य के टेस्ला और एक्स आउटफिट में सुपरहीरो की तरह कपड़े पहने हुए हैं।


इस वीडियो माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स का मजाक उड़ाया गया है। सबसे अंत में बिल गेट्स के लैपटॉप के साथ रैंप पर चल रहे हैं। जब वह कैमरे के नजदीक आते हैं तो उनके लॉपटॉप में क्रैश विंडो स्क्रीन दिखाई दे रही है। एलन मस्क विंडो क्रैश होने के बाद से ही खूब मजे ले रहे हैं। अब इस AI वीडियो के जरिए एक बार फिर उन्होंने खिंचाई की है।

यह भी पढ़ें : किस जानवर के 95% बच्चे नहीं हो पाते जवान? जानें ऐसे ही दिलचस्प सवालों के जवाब

कौन-कौन है वीडियो में?

वीडियो में नैन्सी पेलोसी, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, एप्पल के सीईओ टिम कुक, पूर्व संयुक्त राज्य अमेरिका की विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन, चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग भी दिखाई दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो