whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चाय-बिस्किट के भाव में मिल रहा बाथरूम अटैच्ड रूम! वायरल पोस्ट ने मचाया तहलका

Viral Post: महंगाई से जुड़ी कई खबरें आपने सुनी होंगी, लेकिन आज एक ऐसी खबर आपके लिए लेकर आए हैं जिसको सुनकर होश उड़ जाएंगे। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें यूजर ने अपने कमरे का किराया बताकर सबको चौंका दिया है।
01:02 PM Oct 15, 2024 IST | Shabnaz
चाय बिस्किट के भाव में मिल रहा बाथरूम अटैच्ड रूम  वायरल पोस्ट ने मचाया तहलका

Viral Post: वक्त के साथ-साथ महंगाई भी बढ़ती जी रही है। इस समय में जहां एक आम इंसान के लिए किराए पर रहना मुश्किल हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ एक शख्स ने अपने कमरे का किराया बताकर बहस छेड़ दी है। सोशल मीडिया पर बिहार के एक व्यक्ति ने खुलासा किया कि उसने पश्चिम बंगाल में केवल 15 रुपये प्रति माह पर अटैच्ड बाथरूम वाला एक कमरा किराए पर लिया है। इसके साथ उसने कमरे की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Advertisement

15 रुपये महीना किराया

मनीष अमन नाम का ये शख्स बिहार से है, उसकी पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उसने अपने कमरे की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि पश्चिम बंगाल में सिर्फ 15 रुपये प्रति माह पर अटैच्ड बाथरूम वाला एक कमरा किराए पर लिया है। मनीष अमन ने बताया कि वह कल्याणी में एम्स में एमबीबीएस के लास्ट ईयर का स्टूडेंट था, उसको ये कमरा कॉलेज की तरफ से अलॉट किया गया था। मनीष ने बताया कि 5.5 साल के लिए उनको 5856 रुपये का भुगतान करना है, जिसमें से 1500 रुपये रिफंडेबल हैं।


ये भी पढ़ें: Swiggy Instamart पर मुफ्त में मिले टमाटर, शख्स ने स्क्रीनशॉट शेयर कर जताया गुस्सा

Advertisement

यूजर्स को नहीं हो रहा यकीन

इस पोस्ट पर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है। एक यूजर ने लिखा इस छोटे से कमरे के लिए 15 हजार रुपये बहुत ज्यादा हैं, इसपर मनीष ने जवाब दिया गया कि 15 हजार नहीं 15 रुपये।  इसपर यूजर ने फिर से प्रतिक्रिया देते हुए कहा हे भगवान! महंगाई ऐसी है कि मैंने पोस्ट को चार बार पढ़ा और हर बार मैंने इसे 15000 रुपये ही पढ़ा। इसपर एक ने लिखा एक ने बताया कि मुंबई में 15 रुपये में केवल स्ट्रीट फूड मिलता है, जबकि दूसरे ने मजाक में सुझाव दिया कि वह इसे 15000 रुपये में किराए पर दे सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ‘अभी जा रहा हूं, जल्द वापस आऊंगा…’, कर्मचारी ने जॉब से रिजाइन करते हुए लिखी ऐसी बात, वायरल हो गया लेटर

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो